Muharram Wishes by Tej Pratap Yadav: बिहार में सियासी संकट के बीच लालू यादव के एक बेटे का बयान फिर विवादों की वजह बनता जा रहा है. आज ही BJP समर्थित सरकार से नीतीश कुमार ने इस्तीफा दे दिया है और अब नीतीश कुमार RJD के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे. हालांकि इसी बीच तेज प्रताप यादव के एक बयान ने बबाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने मुहर्रम के मौके पर मुस्लिमों को शुभकामनाएं दे दी हैं. उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें वह कह रहे हैं कि मैं मुहर्रम पर अपने सभी मुस्लिम भाईयों को शुभकामनाएं देता हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुहर्रम की दी बधाई



सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास के बाहर का बताया जा रहा है. यहां तेज प्रताप यादव ने कहा कि देश भर में सभी मुसलमान भाइयों को मुहर्रम की बधाई. उन्होंने कहा कि मैं मुहर्रम पर अपने सभी मुस्लिम भाइयों को शुभकामनाएं देता हूं.


मुस्लिम लोग इस दिन मनाते हैं मातम


गौरतलब है कि मुहर्रम इस्लामिक कैलेंडर का पहला महीना होता है. इसका मुसलमानों में खासा महत्व है. इस साल मुहर्रम 31 जुलाई से शुरु हुआ है. मुहर्रम महीने का 10वां दिन या 10वीं तारीख को यौम-ए-आशूरा के नाम से जाना जाता है. 



नहीं दी जाती मुहर्रम की बधाई


इस दिन मुस्लिम समुदाय के लोग हजरत इमाम हुसैन की शहादत को याद करते हुए मातम मनाते हैं. वहीं, तेज प्रताप यादव ने मुसलमानों को मुहर्रम की शुभकामनाएं देकर एक और बवाल खड़ा कर दिया है.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर