Fraud with senior citizens: तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने बुधवार को दावा किया कि उन्होंने उस रियल एस्टेट कंपनी के निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया है जिस पर वरिष्ठ नागरिकों (Senior Citizens) को पूर्वी कोलकाता (East Kolkata) के न्यू टाउन में फ्लैट देने का वादा कर धोखाधड़ी करने का आरोप है. नुसरत जहां ने किसी फर्जीवाड़े में शामिल होने के आरोपों से इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि कंपनी के निदेशक पद से मार्च 2017 को ही मैंने इस्तीफा दे दिया था. वरिष्ठ नागरिकों के एक समूह ने मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया था कि रियल एस्टेट कंपनी ने न्यू टाउन (New Town) इलाके में फ्लैट देने का वादा कर उनसे धोखाधड़ी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिकायतकर्ता भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता शंखुदेब पांडा के साथ गए थे जिन्होंने चेतावनी दी कि अगर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी तो प्रदर्शन किए जाएंगे. नुसरत जहां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं यहां सफाई देने नहीं आई हूं क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. ‘मीडिया ट्रायल’ हो रहा है. मैं किसी गलत काम या धोखधड़ी में संलिप्त नहीं हूं. मैंने मार्च 2017 में ही उक्त कंपनी के निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था. मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्यों गलत तरीके से मुझ पर आरोप लगाए जा रहे हैं.


तृणमूल कांग्रेस नुसरत जहां के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पांडा ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जानी चाहिए. शंखुदेब पांडा ने कहा है कि अगर प्रवर्तन निदेशालय (ED) इस मामले में सुनवाई नहीं करता है तो वह हाईकोर्ट जाएंगे. पांडा ने आरोप लगाते हुए कहा कि नुसरत लोगों के पैसों का इस्तेमाल अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए कर रही हैं. शिकायत करने वालों में पांडा के साथ ऐसे भी कई लोग हैं जो जिनके साथ धोखाधड़ी की ये वारदात हुई है.


(इनपुट: एजेंसी)