जाजपुर: ओडिशा प्रशासनिक सेवा (OAS) की एक महिला अधिकारी पर कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए राज्य में लागू किए गए लॉकडाउन (Lockdown) नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगा है. खुले आम नियमों को तोड़ते हुए उन्हें अपने भाई की बारात में नाचते हुए देखा गया. महिला अधिकारी के बारात में डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिले के डीएम चक्रवर्ती सिंह राठौर ने कहा, ‘महिला तहसीलदार अभी छुट्टी पर हैं. जब वह ड्यूटी पर आएंगी, तो उनसे स्पष्टीकरण मांगा जाएगा और उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी.’


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिलाधिकारी ने कहा कि किसी को भी कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं करना चाहिए, ‘चाहे वो कोई अधिकारी हो या फिर आमजन.’


तहसीलदार के जवाब का इंतजार


महिला अधिकारी सुकिंडा की तहसीलदार हैं. राज्य सरकार ने बारात ले जाने पर प्रतिबंध लागू कर दिया है और विवाह समारोहों में केवल 25 लोग शामिल हो सकते है. ऐसे में महिला अधिकारी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है. इस संबंध में महिला अधिकारी का जवाब और प्रतिक्रिया अभी तक सामने नहीं आई है. वो 21 मई को जगतसिंहपुर जिले के जगन्नाथपुर गांव में भाई की शादी के लिए बारात लेकर गई थीं. उस दिन कोविड-19 संबंधी दिशानिर्देशों का जमकर उल्लंघन हुआ था.


ये भी पढे़ं- Coronavirus के खिलाफ 'UP Model' सबसे बेहतर, Yogi Govt ने किए ये बड़े काम


पुलिस ने भी तोड़े थे नियम


इससे पहले, सोशल मीडिया पर पिछले महीने एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें जाजपुर जिले में एक महिला होमगार्ड समेत पानीकोइली पुलिस थाने के चार पुलिसकर्मी वर्दी पहनकर उड़िया गानों पर नाचते दिख रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद पानीकोइली पुलिस थाने के सहायक उपनिरीक्षक को निलंबित कर दिया गया था.


LIVE TV