जालंधर: पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार पर वादा पूरा नहीं करने के भाजपा नेताओं के आरोपों के बीच प्रसिद्ध सूफी गायक तथा भाजपा नेता हंसराज हंस ने कहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह नेकदिल इंसान हैं और राज्य में आवाम के साथ जो भी वादा उन्होंने किया है वह उसे अवश्य पूरा करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा नेता हंसराज हंस ने कहा, महाराजा (कैप्टन अमरिंदर सिंह) बहुत अच्छे और नेकदिल इंसान हैं. मुझे पता है कि वह बेहतर काम करेंगे और चुनावों से पहले जो वादा उन्होंने किया है उसे वह जरूर निभाएंगे. उनसे पूछा गया था कि आप हमेशा पंजाब को बचाने की बात करते रहे हैं तो अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन गई है तो आपको अब क्या लगता है. इसके बाद हंस का यह जवाब आया है.


कैप्टन जब इतने अच्छे हैं तो आपने विधानसभा चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस क्यों छोड दी, हंस ने परोक्ष रूप से कांग्रेस नेतृत्व पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा, राजनीति में दिल मिले न मिले, हाथ मिलाते रहना रहिए. यह पूछने पर कि क्या राज्यसभा सीट नहीं मिली इसलिए कांग्रेस छोड़ी, तो पहले अकाली दल और बाद में कांग्रेस छोड भाजपा का दामन थामने वाले हंस ने कहा, मुझे पद का कोई लोभ नहीं है. मैं राजनीति में प्रचारक की भूमिका अदा करना चाहता हूं. हंस ने जोर देकर कहा, राजनीत में रास्ता ही मंजिल है और मैं दोबारा कहता हूं कि महाराजा बहुत अच्छे इंसान हैं वह सभी वादे पूरा करेंगे.