पुणे: अपने सपने पूरे करने के लिए लोग अक्‍सर ज्‍योतिषी, हस्‍तरेखा विशेषज्ञ (Palmist)आदि से सलाह लेते हैं, उनसे उपाय भी पूछते हैं. इसी तरह पुणे में जब एक व्‍यक्ति हस्‍तरेखा विशेषज्ञ के पास गया तो उसे ऐसी सलाह दी गई जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. हस्‍तरेखा विशेषज्ञ ने कहा है कि व्‍यक्ति को अपनी पत्‍नी से तलाक ले लेना चाहिए. 


विधायक बनना चाहता था व्‍यक्ति 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजनीतिक क्षेत्र में तरक्‍की पाने के लिए एक व्‍यक्ति ने हस्‍तरेखा विशेषज्ञ (Palm reader) से सलाह ली तो 48 साल के हस्तरेखा विशेषज्ञ रघुनाथ यमुल ने उनसे कहा कि यदि वह अपनी पत्‍नी से तलाक ले लें तो वह विधायक या मंत्री बन सकते है क्‍योंकि उनकी पत्‍नी परिवार के लिए अशुभ है. पता चला है कि इस घटना के बाद ससुराल के लोगों ने बहु को परेशान भी किया.


इसके बाद पीड़िता ने अपने ससुराल पक्ष और पति के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी पाम रीडर को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. 


यह भी देखें: VIDEO: मंडप में दुल्हन ने सिंदूर लगवाने में दिखाए नखरे, पीछे से मां ने पकड़ा हाथ और फिर


सामने आए अन्‍य पीड़िताएं 


सोमवार को यह घटना सामने आने के बाद पुणे के पुलिस कमिश्‍नर अमिताभ गुप्‍ता ने कहा कि यदि यमुल ने किसी और महिला पर इस तरह अपमानजनक टिप्‍पणी की है और उन्‍हें ससुराल वालों ने परेशान किया है, तो वे नजदीकी पुलिस स्‍टेशन से संपर्क करें. 


वहीं चतुरश्रंगी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए बताया कि आरोपी रघुनाथ यमुल ने उस व्यक्ति से कहा था कि जब तक वह अपनी पत्‍नी को तलाक नहीं देता है, तब तक उसका विधायक बनने का सपना सच नहीं होगा.