VIDEO: मंडप में दुल्हन ने सिंदूर लगवाने में दिखाए नखरे, पीछे से मां ने पकड़ा हाथ और फिर
Advertisement
trendingNow1941033

VIDEO: मंडप में दुल्हन ने सिंदूर लगवाने में दिखाए नखरे, पीछे से मां ने पकड़ा हाथ और फिर

मंडप में अचानक से दुल्हन शादी करने से मना कर देती है. ऐसा देखकर वहां मौजूद दूल्हा भी काफी हैरान हो जाता है. आखिर दुल्हन की ऐसा करने की पीछे की क्या वजह है. यह किसी को नहीं समझ आया. यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

VIDEO: मंडप में दुल्हन ने सिंदूर लगवाने में दिखाए नखरे, पीछे से मां ने पकड़ा हाथ और फिर

Wedding Video: शादी के मंडप में अगर दुल्हन अचानक से रस्म निभाने से मना करने लग जाए तो वहां मौजूद लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठने लग जाते हैं. कोई सोचता है कि लड़का पसंद नहीं, किसी को लगता है जबरदस्ती शादी कराई जा रही तो वहीं कुछ लोग सोचते हैं कि लड़की किसी और से प्रेम करती है. हालांकि, यह तो उसका मन ही बता सकता है कि आखिर ऐसा करने की पीछे की क्या वजह है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

  1. मंडप में गुस्से से बैठी दुल्हन
  2. दुल्हन के हरकत से दूल्हा भी हुआ हैरान
  3. इंटरनेट पर वीडियो हो रहा वायरल

मंडप में गुस्से से बैठी दुल्हन

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप में बैठा दूल्हा जैसे ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने के लिए हाथ बढ़ाता है तो वह हाथ से झिड़क देती है. दुल्हन बिल्कुल तैयार होकर दूल्हे के बगल में बैठी होती है, लेकिन वह शादी करने से इनकार कर रही होती है. दुल्हन के परिवार की महिला सदस्य (जो शायद उसकी मां होती है) भी ऐसा करने पर सवाल उठाती है, लेकिन दोबारा यही हाल होता है.

 

 

दुल्हन के हरकत से दूल्हा भी हुआ हैरान

दुल्हन का गुस्सा साफ झलक रहा है. हालांकि इस बात का पता नहीं चल सका कि आखिर दुल्हन किस वजह से नाराज है. कुछ ही सेकंड का वीडियो फेसबुक पर काफी वायरल हो गया. तीन लाख से ज्यादा बार वीडियो को लाइक किया गया है, जबकि 1 करोड़ बार इस वीडियो को देखा जा चुका है.

Trending news