मुंबई: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) के विदेश भागने का शक गहरा गया है. मुंबई में जांच एंजेंसियां पूर्व पुलिस कमिश्नर की तलाश कर रही हैं. इस बीच महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल का बड़ा बयान आया है. पाटिल ने कहा है कि जांच एजेंसियों को परमबीर के विदेश भागने का शक है.   


समन नहीं हो रहा रिसीव


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, परमबीर सिंह 100 करोड़ के वसूली केस में आरोपी हैं. एंटीलिया और मनसुख हिरेन हत्या मामले की जांच कर रही एनआईए ने परमबीर सिंह को पूछताछ के लिए कई बार समन भेजा, लेकिन अबतक ये समन डिलीवर नहीं हुआ है. इसके बाद एनआईए और महाराष्ट्र राज्य की जांच एजेंसियों का शक गहरा गया कि कहीं गिरफ्तारी के डर से परमबीर सिंह देश छोड़कर तो नहीं भाग गए. एनआईए अपनी जांच आगे बढ़ाने के लिए परमबीर सिंह से पूछताछ करना चाहती थी लेकिन अब परमबीर का पता नहीं चल पा रहा है.


यह भी पढ़ें; Asaduddin Owaisi ने कहा मुसलमानों को नहीं मिल रहा PM आवास, सीएम योगी ने दिया करारा जवाब


गृह विभाग को मिला इनपुट


एनआईए की टीम ने परमबीर सिंह के कई ठिकानों पर छापेमारी की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा. एजेंसियों को शक है कि परमबीर सिंह यूरोपियन देश में छिपे हुए हैं, हालांकि अभी तक इसका सबूत किसी एजेंसी को नहीं मिला है. लेकिन राज्य के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल के मुताबिक गृह विभाग को जानकारी मिली है कि पूर्व पुलिस आयुक्त विदेश भाग गए हैं. वलसे ने यह भी कहा कि ये गंभीर मामला है. परमबीर के खिलाफ जैसे गंभीर आरोप हैं ऐसे मामलों में आरोपी को बाहर जाने से पहले राज्य के मुख्यमंत्री से इजाजत लेनी होती है लेकिन परमबीर ने ऐसा नहीं किया है. महाराष्ट्र पुलिस परमबीर सिंह की तलाश कर रही है.


LIVE TV