Rohit Ranjan Anchor: हमारी `आवाज` दबाओगे, `बेनकाब` हो जाओगे! छत्तीसगढ़ पुलिस से ZEE NEWS के 5 सवाल

Zee News Anchor Rohit Ranjan: छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) ने Zee News के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने की कोशिश की है और उन्होंने इसकी सूचना यूपी पुलिस (UP Police) को भी नहीं दी. बता दें कि इस दौरान छत्तीसगढ़ पुलिस का तांडव भी देखने को मिला है. सादी वर्दी में सुबह 5 बजे पुलिस एंकर रोहित रंजन के घर में जबरन घुस गई . उनके घर को तहस-नहस कर दिया. छत्तीसगढ़ पुलिस कई घंटे तक एंकर रोहित रंजन के घर बैठी रही. बता दें कि Zee News के एंकर रोहित रंजन यूपी के गाजियाबाद में रहते हैं. आज (मंगलवार को) सुबह छत्तीसगढ़ पुलिस एंकर रोहित रंजन के घर पहुंच गई और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की. Zee News के छत्तीसगढ़ पुलिस से 5 सवाल हैं-

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 05 Jul 2022-1:52 pm,
1/5

छत्तीसगढ़ पुलिस से Zee News का पहला सवाल है कि एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने की कोशिश में पुलिस उनके घर में बिना आई कार्ड के कैसे दाखिल हुई? किसी के घर में ऐसे जबरन घुसना कहां तक सही है? छत्तीसगढ़ पुलिस मनमाने तरीके से कार्रवाई कर रही है और नियमों का पालन नहीं कर रही है. छत्तीसगढ़ पुलिस ने एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने की कोशिश में नियमों का उल्लंघन क्यों किया?

2/5

Zee News का दूसरा सवाल छत्तीसगढ़ पुलिस से ये है कि वो एंकर रोहित रंजन के घर सादी वर्दी में क्यों पहुंची? आखिर ऐसी क्या वजह थी कि छत्तीसगढ़ पुलिस के जवान बिना वर्दी पहने एंकर रोहित रंजन के घर जबरन घुस गए. बिना वर्दी के लोगों को देख गार्ड ने छत्तीसगढ़ पुलिस को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन वो नहीं रुके.

3/5

छत्तीसगढ़ पुलिस से Zee News का तीसरा सवाल है कि क्या पुलिस ने एंकर रोहित रंजन को समन भेजा था? अगर कोई मामला है तो छत्तीसगढ़ पुलिस को पहले एंकर रोहित रंजन को समन भेजना चाहिए था. उनसे पूछताछ में शामिल होने के लिए कहना चाहिए, लेकिन ऐसा कुछ नहीं किया गया. अगर एंकर रोहित रंजन जांच में सहयोग नहीं करते तो छत्तीसगढ़ पुलिस कदम उठा सकती थी. लेकिन इस मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने एंकर रोहित रंजन को समन तक नहीं भेजा.

 

4/5

Zee News का चौथा सवाल छत्तीसगढ़ पुलिस से ये है कि उन्होंने एंकर रोहित रंजन के परिवार के साथ बदसलूकी क्यों की? एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने की कोशिश में छत्तीसगढ़ पुलिस सुबह करीब 5 बजे उनके पहुंच गई थी. उस समय रोहित रंजन का परिवार सो रहा था. छत्तीसगढ़ पुलिस ने एंकर रोहित रंजन के परिवार के साथ बदसलूकी क्यों की?

5/5

छत्तीसगढ़ पुलिस से पांचवां सवाल है कि उन्होंने यूपी पुलिस को मामले की जानकारी क्यों नहीं दी? छत्तीसगढ़ पुलिस को Zee News के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करना था तो उन्हें यूपी पुलिस को सूचना देनी चाहिए थी, क्योंकि ये मामला यूपी का है और एंकर रोहित रंजन यूपी के गाजियाबाद में रहते हैं. पुलिस को चोरी-छिपे एंकर रोहित रंजन के घर सादी वर्दी में जाने की जरूरत क्यों पड़ी?

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link