Mehreen Qazi: IAS अतहर के साथ महरीन ने शेयर की रोमांटिक फोटो, लोग बोले- कोई इतना Cute कैसे हो सकता है

IAS Athar Mehreen Romantic Photos: आईएएस अफसर अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) और उनकी बेगम डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) अपने निकाह के बाद से ही लगातार चर्चा में बने हुए हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी रोमांटिक फोटोज व वीडियोज शेयर करते रहते हैं. अब महरीन काजी ने अपने पति अतहर के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिस पर लोग खूब प्यार लूटा रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 16 Nov 2022-10:33 am,
1/6

महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने अपने पति अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) के साथ रोमांटिक फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. महरीन ने फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है और सिर्फ एक इमोजी डाला है.

2/6

फोटोज में महरीन काजी (Mehreen Qazi) और अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) रोमांटिक अंदाज में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. महरीन और आमिर की फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

3/6

फोटो में अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) जींस और स्वेटशर्ट पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी बेगम महरीन काजी (Mehreen Qazi) व्हाइट जैकेट पहने दिख रही हैं और काफी खूबसूरत लग रही हैं.

4/6

महरीन काजी (Mehreen Qazi) और अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) की फोटोज की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. फोटोज कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'कोई इतना क्यूट कैसे हो सकता है.'

5/6

इससे पहले भी महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने अपने पति अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह उनकी बाहें थामी नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए महरीन ने लिखा, 'मेरी खुशियों की दैनिक खुराक.' इसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया.

6/6

आईएएस अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) और महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने पिछले महीने शादी की थी. बता दें कि अतहर और महरीन दोनों कश्मीर के रहने वाले हैं. अतहर अभी जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं, वहीं महरीन एक डॉक्टर हैं और दिल्ली के एक हॉस्पिटल में काम करती हैं. महरीन डॉक्टर होने के साथ ही सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link