Tokyo Olympic 2020 में `Gold` से हो गई नीरज नामवालों की चांदी, यहां पर फ्री में दिए जा रहे छोले-भटूरे

टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympic 2020) में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीतने की खुशी में पूरा भारत देश झूम रहा है. इस बीच एक दुकान ने ऐलान किया है कि वह नीरज नाम के सभी लोगों को फ्री में छोले-भटूरे देगी. इसके बाद दुकान पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है. नीरज नाम के लोग दुकान पर पहुंचकर फ्री में छोले भटूरे खा रहे हैं.

हरीश झा Fri, 13 Aug 2021-4:22 pm,
1/5

नीरज नाम के लोग यहां फ्री में खाएं छोले भटूरे

बता दें कि नीरज नाम के सभी लोगों को फ्री में छोले-भटूरे खिलाने वाली ये दुकान दिल्ली के पहाड़गंज में है. यह दुकान चूना मंडी में राजगुरु मार्ग पर स्थित है. इस दुकान का नाम सीता राम दीवान चंद है.

2/5

दुकान ने पोस्टर जारी करके किया ये ऐलान

दुकान ने बाकायदा पोस्टर जारी करके कहा है कि वह नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने की खुशी में 13 अगस्त को नीरज नाम के सभी लोगों को मुफ्त में छोले-भटूरे देगी.

3/5

नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक में जीता गोल्ड मेडल

जान लें कि नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीता है. उन्होंने ओलंपिक में 87.58 मीटर दूर भाला फेंका.

4/5

दुकान के बाहर लगी लंबी लाइन

नीरज नाम के लोगों को फ्री में छोले-भटूरे मिलने की स्कीम के बारे में जानने के बाद पहाड़गंज में सीता राम दीवान चंद दुकान के बाहर लंबी लाइन लगी है.

5/5

भारत ने टोक्यो ओलंपिक में जीते 7 मेडल

गौरतलब है कि टोक्यो ओलंपिक में भारत ने एकमात्र गोल्ड मेडल जीता जो नीरज चोपड़ा ने अपने नाम किया. भारत ने ओलंपिक में कुल 7 मेडल जीते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link