मैदान के बाहर ये खिलाड़ी खेल रहे हैं `प्यार की पारी`, हर तरफ हैं डेटिंग के चर्चे

इन दिनों मीडिया में कई खिलाड़ियों की डेटिंग के चर्चे हैं. आगे देखें, प्यार की पिच पर किस खिलाड़ी का कौन है पार्टनर.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 22 Nov 2020-8:39 pm,
1/5

एक्ट्रेस प्राची सिंह और पृथ्वी शॉ

पिछले कुछ मौकों पर एक्ट्रेस प्राची सिंह ने पृथ्वी शॉ की कई तस्वीरों पर कमेंट किए, जिसके बाद इन दोनों के अफेयर की चर्चाएं आम हो गईं.

2/5

जसप्रीत बुमराह और एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन

अपनी सटीक यॉर्कर के लिए मशहूर जसप्रीत बुमराह का नाम इन दिनों साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के साथ जुड़ता दिखाई दिया. खबरें हैं कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है.

3/5

ईशा नेगी

इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने इस साल नए साल का जश्न अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ मनाया था. पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर यह खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था, मैं खुद को तब बेहतर जानता हूं जब तुम मेरे साथ होती हो.

4/5

केएल राहुल और अथिया शेट्टी

युवा बल्लेबाज केएल राहुल और अथिया शेट्टी दोनों बहुत गहरे दोस्त हैं. लेकिन आजकल दोनों की चर्चाएं लवर के रूप में होती हैं. इन दिनों राहुल ऑस्ट्रेलिया में हैं और उन्होंने वहां भी सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के नाम के साथ अथिया का नाम भी शेयर किया था, जिन्हें वह मिस कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने कभी खुलकर अपने रिलेशन पर कुछ नहीं कहा है.

5/5

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर

शुभमन गिल के बारे में अभी साफ तो कुछ नहीं है लेकिन उनका नाम सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जा रहा है. कुछ मौकों पर सोशल मीडिया पर सारा और शुभमन के एक जैसे कैप्शन खूब वायरल हुए हैं. दोनों एकदूसरे की प्रोफाइल पर कमेंट भी करते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link