Delhi Crime: दिल्ली में फिर श्रद्धा जैसा मर्डर केस, सराय काले खां में टुकड़ों में मिली महिला की लाश

Delhi Murder: राजधानी दिल्ली में हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. एक महिला की कई टुकड़ों में लाश बरामद हुई है. यह मामला दिल्ली के सराय काले खां इलाके का है.टुकड़ों में एक महिला की लाश मिलने से लोगों में खौफ पसर गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और जांच में जुट गई.

रचित कुमार Sat, 18 Mar 2023-8:33 pm,
1/6

हालांकि अब तक लाश की पहचान नहीं हो पाई है. महिला की हत्या करने के बाद उसकी लाश के कई टुकड़े किए गए. कुछ वक्त पहले दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस सुर्खियों में रहा था. श्रद्धा के बॉयफ्रेंड आफताब ने उसकी हत्या के बाद टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे.

2/6

ठिकाने लगाने के लिए उसे प्लास्टिक की पॉलिथिन में डालकर फेंक दिया गया. जब बदबू आई तो लोगों ने पुलिस को खबर दी, जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची. 

3/6

जानकारी के मुताबिक, लाश सराय काले खां बस स्टैंड के पास से बरामद हुई है, जिसके बाद वहां लोग जमा हो गए और पुलिस को खबर दी.

4/6

सन लाइट कॉलोनी थाने की पुलिस को लाश मिलने की खबर दोपहर करीब 12 बजे मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पॉलिथिन को खोला तो उसमें महिला के शरीर के कई टुकड़े मिले.

 

5/6

पुलिस को सफेद कलर की पॉलिथिन में लेडी की खोपड़ी, एक हिप्स का हिस्सा, बाजू का हिस्सा और एक हाथ का पंजा मिला है. अभी तक पुलिस लाश की पहचान नहीं कर पाई है.

6/6

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फॉरेंसिक साइंस की टीम ने स्पॉट का मुआयना कर सबूत जमा किए . मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए लोकल पुलिस और क्राइम ब्रांच को लगाया गया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link