PM Modi in Metro: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अंदाज ही कुछ अलग है. वे शनिवार को महाराष्ट्र के दौरे पर थे जहां उन्होंने कई करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी. इस दौरान पीएम मोदी ने नई मेट्रो लाइन पर यात्रा भी की और छात्रों से की बातचीत की. यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने मेट्रो में ही दो ऐसी लड़कियों से मुलाकात की जो गिटार बजा रही थीं और पीएम मोदी को एक गीत सुना रही थीं. वे दोनों लड़कियां पीएम मोदी को ऐ वतन वतन मेरे आबाद रहे तू का गाना सुना रहीं थीं. 


मुंबई मेट्रो लाइन-3 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असल में पीएम मोदी ने शनिवार को मुंबई मेट्रो लाइन-3 के बीकेसी से आरे खंड का उद्घाटन किया और सांताक्रूज स्टेशन तक यात्रा की, जिस दौरान उन्होंने छात्रों, महाराष्ट्र सरकार की ‘लाडकी बहिन योजना’ की लाभार्थियों और भूमिगत मार्ग के निर्माण में शामिल श्रमिकों से बातचीत की. प्रधानमंत्री ने यात्रियों के यात्रा अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किये गए ‘मेट्रोकनेक्ट3 ऐप’ को लॉन्च किया और भूमिगत मेट्रो यात्रा की शानदार तस्वीरों वाली एक कॉफी टेबल बुक को भी जारी किया. 


कई परियोजनाओं का शिलान्यास


पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर कई महिलाओं ने न्यूज एजेंसी से बातचीत में पीएम का धन्यवाद किया. महिलाओं ने केंद्र सरकार की योजनाओं की तारीफ की. एक महिला ने कहा कि हमारे क्षेत्र में जो विकास हो रहा है, उससे आने वाले दिनों में हमें लाभ पहुंचेगा. पीएम मोदी हमारे देश के लिए अच्छा काम कर रहे हैं. उन्होंने पिछले 10 सालों में देश के हित में काम किया है. वहीं, एक अन्य महिला ने प्रधानमंत्री के भाषण की तारीफ की. 



वीडियो वायरल हो रहा है


फिलहाल पीएम मोदी का यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने मुंबई मेट्रो की यात्रा की है. इस वीडियो को पीएम मोदी के ही आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. बता दें कि पीएम मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र दौरे पर कृषि और पशुपालन क्षेत्र से जुड़ी 23,300 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी. इसके अलावा उन्होंने मुंबई मेट्रो लाइन-3 के बीकेसी से आरे जेवीएलआर सेक्शन के बीच मेट्रो ट्रेन को हरी झंडी दिखाई है.