नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) गिराने को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने बड़ा दावा किया है. इंदौर में एक किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार गिराने में अगर किसी की महत्वपूर्ण भूमिका थी तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की थी.


पर्दे के पीछे की बात बता रहा: विजयवर्गीय


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने अपने संबोधन के दौरान कहा, 'ये पर्दे के पीछे की बात कर रहा हूं, आप किसी को बताना मत. मैंने आज तक किसी को नहीं बताई, पहली बार इस मंच से बता रहा हूं कि कमलनाथ जी की सरकार गिराने में यदि सबसे बड़ी भूमिका किसी की थी तो नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी की थी, धर्मेंद्र प्रधान जी की नहीं.'


लाइव टीवी



ये भी पढ़ें- Agriculture Laws के समर्थन में उतरे Shetkari Sangathan के किसान, कर चुके हैं कई बड़े आंदोलन


कांग्रेस के 22 विधायकों ने छोड़ दी थी पार्टी


बता दें कि इस साल मार्च में ज्योतिरादित्य सिंधिया के बगावत के बाद कांग्रेस के 22 विधायक पार्टी से अलग हो गए थे और मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई थी. इसके बात कमलनाथ को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था. फिर 23 मार्च को शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.


बीजेपी कर रही है किसान सम्मेलन का आयोजन


बीजेपी देशभर के अलग-अलग शहरों में किसान सम्मेलन का आयोजन कर रही है. केंद्र द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन को देखते हुए पार्टी ने यह कदम उठाया है. इसके तहत पार्टी नेता किसानों को कृषि कानूनों के फायदे बताने की कोशिश कर रहे हैं.


LIVE TV