छपरा: बिहार में दूसरे चरण के 94 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी (PM Narendra Modi) बिहार में चुनावी रैलियां कर रहे हैं. जिसमें पहली रैली छपरा में हुई. रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि एनडीए (National Democratic Alliance) के ऊपर लोगों को भरोसा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनडीए की सरकार की वापसी हो रही है़: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा, 'पहले चरण के मतदान से साफ नजर आ रहा है कि नीतीश बाबू (Nitish Kumar) के नेतृत्व में एनडीए की सरकार दोबारा बन रही है. पहले चरण के मतदान में आपने एनडीए को जो भारी समर्थन के संकेत दिए हैं और जिन्होंने भी मतदान किया है, उनका मैं अभिनंदन करता हूं.' उन्होंने आगे कहा कि बिहार के लोगों को उनकी भावनाओं को ये लोग कभी समझ नहीं सकते. ये अपने परिवार के पैदा हुए हैं, अपने परिवार के जी रहे हैं, अपने परिवार के लिए ही जूझ रहे हैं. उन्हें न बिहार से कोई लेना देना है और न बिहार की युवा पीढ़ी से कोई लेना देना है.


डबल डबल युवराज की सिंहासन बचाने की लड़ाई: पीएम मोदी
आज बिहार के सामने, डबल इंजन (Double Engine) की सरकार है, तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं. उनमे से एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं. डबल इंजन वाली एनडीए सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं.


बीजेपी का समर्थन देख विपक्षी हैरान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के लिए, एनडीए के लिए आपका ये प्रेम कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है, रात को उन्हें नींद नहीं आ रही है. कभी-कभी तो अपने ही कार्यकर्ताओं से मारकर फेंकते हैं. उनकी हताशा-निराशा, बौखलाहट, गुस्सा, अब बिहार की जनता बराबर देख रही है. चेहरे से हंसी गायब हो गई है.


कोरोना में छठ पर दिया बड़ा बयान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'कोरोना के काल में किसी मां को ये चिंता करने की जरूरत नहीं है कि छठ पूजा को कैसे मनाएंगे. अरे मेरी मां! आपने अपने बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, तो क्या वो छठ की चिंता नहीं करेगा! उन्होंने कहा, 'मां! तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है.'


कोरोना काल में एनडीए ने अच्छा किया
कोरोना महामारी (Corona pandemics) के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया में आज कोई ऐसा नहीं है, जिसे कोरोना ने प्रभावित न किया हो, जिसका इस महामारी ने नुकसान न किया हो. एनडीए की सरकार ने कोरोना की शुरुआत से ही प्रयास किया है कि वो इस संकटकाल में देश के गरीब, बिहार के गरीब के साथ खड़ी रही.