नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ पोस्टर लगाने के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने 25 एफआईआर (FIR) दर्ज करते हुए 25 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये पोस्टर कोरोना टीकाकरण के संबंध में पीएम के खिलाफ लगाए गए थे. इन पोस्टरों में लिखा था, ‘मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया.’ ऐसे पोस्टर शहर में कई स्थानों पर लगाए गए थे.


राहुल गांधी ने दी चुनौती


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बीच इसी घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि, 'मोदी जी आपने बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी, मुझे भी गिरफ्तार करो'.



ये भी पढे़ं- गांवों तक पहुंचे Corona संक्रमण पर काबू पाने में जुटी सरकार, जारी की Guideline


ये था मामला 


दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि ये पोस्टर शहर के कई हिस्सों में लगाए गए थे. इनमें लिखा था, 'मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी?'


उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को पुलिस को पोस्टरों के बारे में सूचना मिली जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों को सतर्क किया गया. इन शिकायतों के आधार पर दिल्ली पुलिस ने लोक सेवक द्वारा जारी आदेश की अवज्ञा करने से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत विभिन्न जिलों में 25 FIR दर्ज करते हुए ये कार्रवाई की थी.


LIVE TV