Siddhu Moose wala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सिंगर के हत्याकांड में शामिल दो शूटर और ट्रांसपोर्ट उपलब्ध करवाने वाले 1 शख्स को गिरफ्तार किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन तीनों को किया गया गिरफ्तार


कहा जा रहा है कि मुख्य शूटर प्रियव्रत फौजी और दूसरा शूटर कशिश गिरफ्तार किया गया है. इनके अलावा बोलेरो गाड़ी उपलब्ध कराने वाला केशव भी गिरफ्तार किया गया है.


बरामद हुआ ये सामान


दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल का कहना है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल दो मुख्य शूटरों समेत उनके मॉड्यूल हेड को भी गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटक सामान बरामद हुआ है.


यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय का विवादित बयान, सत्याग्रह के मंच से PM मोदी को लेकर कही ये बात


शूटर्स की गिरफ्तारी पर पुलिस का बयान


मूसेवाला हत्याकांड में 3 शूटर्स की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने प्रेस वार्ता की. स्पेशल सेल के सीपी एचजीएस धालीवाल ने बताया कि दो मॉड्यूल वारदात को अंजाम देने में एक्टिव थे जिनका लिंक कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ से है. दो गाड़ियों से हमले को अंजाम दिया गया था. एक मॉड्यूल को प्रियव्रत लीड कर रहा था और गाड़ी में सवार था. सीपी ने बताया कि इन लोगों ने कई दिन तक रेकी की थी और सिक्योरिटी साथ न होने पर मूसेवाला पर गोलीबारी की गई. उन्होंने बताया कि 19 तारीख की सुबह प्रियव्रत को उसके 2 साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि संदीप केकड़ा से इन लोगों को बारे में सुराग मिला था.


पंजाब पुलिस की हिरासत में मुख्य आरोपी


आपको बता दें कि इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) फिलहाल पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है. पंजाब पुलिस ने दिल्ली से उसकी ट्रांजिट रिमांड ली थी. उसे 14 जून को पंजाब ले जाया गया था. पुलिस उससे हिरासत में ही पूछताछ कर रही है.


पंजाब में दिनदहाड़े हुई मशहूर सिंगर की हत्या


उल्लेखनीय है कि मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में की गई थी. अज्ञात हमलावरों ने उनकी थार गाड़ी पर गोलियों की बौछार की और इसी दौरान पंजाबी सिंगर की मौत हो गई. बाद में सोशल मीडिया पर इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ले ली.



LIVE TV