नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच शुरू हुए विवाद की आग अब दिल्ली तक पहुंच गई है. दिल्ली के लोग कंगना रनौत के समर्थन में सड़कों पर उतर आए हैं. कंगना के मुंबई स्थित दफ्तर में तोड़फोड़ के खिलाफ दिल्ली में आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला जलाया गया. दिल्ली के लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के नीचे हाथों में 'we support Kangana Ranaut' के पोस्टर लिए लोगों ने 'महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ शिव सेना मुर्दाबाद और संजय राउत मुर्दाबाद के नारे लगाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना ने क्या गलत कहा था?
मुंबई में बीएमसी ने अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ करने पर महाराष्ट्र सरकार के इस कदम से नाराज लोगों ने दिल्ली में आज विरोध प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में शिवसेना और संजय राउत के खिलाफ नारेबाजी की गई और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला जलाया गया.


प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि शिवसेना को शर्म आनी चाहिए, जो शिवसेना महिलाओं के सम्मान के लिए जानी जाती वो सत्ता के लालच में महिलाओं का अपमान करने पर आ गई है. खुद को निरंकुश राजा समझ रहे हैं. कंगना ने क्या गलत कहा था? महिलाओं का अपमान हिंदुस्तान नहीं सहेगा.



ये भी पढ़ें: आज फिर टूटा नए मरीजों का रिकॉर्ड, देश में कोरोना के मामले 47 लाख के करीब


लोगों का कहना है कि कंगना ने झूठ के खिलाफ आवाज उठाई है. शिवसेना जहां से शुरू हुई थी, बाला साहब ठाकरे के आदर्शों को भूलकर तानाशाही पर उतर आई है. अगर उन्हें कंगना के किसी बयान से आपत्ति नहीं थी तो उनके खिलाफ न्यायिक प्रक्रिया से कदम उठाते. 


पूरा देश कंगना के साथ
देश के बड़े-बड़े अभिनेताओं को भी कठघरे में खड़ा कर प्रदर्शनकरियों ने कहा कि आमिर पहले कहते थे कि मेरी बीवी को भारत मे डर लगता है, आज उन्हें डर नहीं लग रहा? प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कंगना का समर्थन करते हुए कहा कि देश मे सभी बड़े नेता-अभिनेता आज शांत हैं लेकिन हम और पूरा देश कंगना के साथ है.


ये भी देखें-