चंडीगढ़: अकाली नेता बिक्रम मजीठिया (Bikram Singh Majithia) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ड्रग्स मामले में ब्रिकम के घर पुलिस ने छापेमारी की. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. आपको बता दें कि पिछले साल 20 दिसंबर को बिक्रम मजीठिया पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मोहाली में उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था. उन्होंने मोहाली कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका खारिज होने के बाद हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.


मजीठिया का दावा- राजनीतिक रंजिश के चलते दर्ज किया गया केस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मजीठिया का दावा है कि उनके खिलाफ ये केस राजनीतिक रंजिश में दर्ज किया गया है. उच्च न्यायालय द्वारा उन्हें कुछ देर के लिए गिरफ्तारी में राहत मिली थी, लेकिन कल हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत खारिज होने के बाद उनके पास सुप्रीम कोर्ट जाने का विकल्प बचा है या फिर वे अदालत में सरेंडर भी कर सकते हैं.


FIR दर्ज होने के बाद बिक्रम मजीठिया हो गए थे अंडरग्राउंड


आपको बता दें कि ड्रग्स केस में एफआईआर दर्ज होने के बाद मजीठिया कथित रूप से अंडरग्राउंड हो गए थे. उसके बाद कुछ दिन पहले जब अंतरिम जमानत मिलने के बाद वह पहली बार अमृतसर पहुंचे थे तो वहां समर्थकों की भारी भीड़ ने उनका स्वागत किया था. इसके बाद उन पर डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था. गत दिवस मजिठिया की बेल खारिज होने के बाद से वह गायब हैं और उनकी जितनी भी लोकेशन पुलिस को मिल रही है वहां पुलिस कल देर शाम से छापेमारी कर रही है. आज भी बिक्रम मजीठिया के अमृतसर स्तिथ निवास स्थान पर छापेमारी की गई.


लाइव टीवी