नई दिल्ली: विवादों में घिरीं राधे मां ने खुदपर लग रहे आरोपों को एक बार फिर गलत बताया है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मेकअप और मिनी स्कर्ट पहनने पर उन्होंने कहा कि मेरे भक्त मेरा मेकअप करते हैं। उन्होंने ही मुझे मिनी स्कर्ट पहनने को दिए। मैं उनकी खुशी के लिए ऐसा करती हूं। अगर वे खुश हैं तो मैं भी खुश हूं।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राधे मां ने आगे कहा कि मैं एक फैमिली के साथ एक ट्रिप पर गई थी। मेरे भक्तों ने ही मुझे वे ड्रेस दिए और चाहते थे कि मैं उसे पहनूं। उन ड्रेसेस को पहनने में क्या बुराई है, वे बिल्कुल अश्लील नहीं हैं। प्रॉपर्टी को लेकर उनके सहयोगी और ग्लोबल एडवर्टाइजिंग कंपनी के मालिक संजीव गुप्ता ने राधे मां की ओर से बताया कि बेशुमार दौलत रखने का आरोप गलत है। मेरे (राधे मां के ) अकाउंट में केवल 8-10 लाख रुपए हैं। सीबीआई चाहे तो इसकी जांच कर ले।


मुंबई निवासी निक्की गुप्ता द्वारा दहेज प्रताड़ना के आरोपों को राधे मां ने फिर नकार दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी कभी आरोप लगाने वाली महिला से मुलाकात नहीं हुई। यह एक झूठा आरोप है। मैं उस महिला और इस केस के बारे में कुछ नहीं जानती। मैं तो यह भी नहीं जानती कि इसकी शुरुआत कब हुई।


गौर हो कि राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर का जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक सिख परिवार में हुआ था। इनकी शादी पंजाब के ही रहने वाले व्यापारी सरदार मोहन सिंह से हुई है। शादी के बाद एक महंत से राधे मां की मुलाकात हुई जिसके बाद से ही उन्होंने आध्यात्मिक जीवन अपनाया।  इसके बाद वह मुंबई आ गई और वो राधे मां के नाम से मशहूर हो गई। गौर हो कि राधे मां ने गुरुवार को अदालत में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दायर की है।