बैंगलुरु: बैंगलुरू के माउंट कार्मिल कॉलेज में छात्रों को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उस वक्त झेंप गए जब स्टूडेंट्स से संवाद के दौरान वो जवाब नहीं आया जिसकी उन्होंने उम्मीद की थी। स्टूडेंट्स से संवाद के दौरान उनके कुछ सवालों पर उन्हें 'ना' उत्तर मिला।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल गांधी सवाल-जवाब के सेशन के दौरान बैकफुट पर आ गए। उनकी उस वक्त किरकिरी हो गई जब उनके पूछे गए सवालों पर स्टूडेंट्स ने कहा- हां, मोदी सरकार की पॉलिसीज काम कर रही हैं। राहुल छात्रों के जवाब के बाद झेंपते नजर आए।


दरअसल, राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए छात्राओं से पूछा कि स्वच्छ भारत अभियान का कोई असर दिख रहा है तो स्टूडेंस ने उनकी बात को नकारते हुए कहा, 'हां' इसका असर पड़ रहा है। लेकिन वह अपनी जिद पर अड़े रहे और नो-नो करते रहे। लेकिन छात्र भी कम नहीं थे। वह भी हां-हां कहते रहे। छात्रों ने एक स्वर में कहा कि हां इसका असर पड़ा है।


गौर हो कि यहां राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सबको बोलने का हक है, लेकिन यहां सारे फैसले एक ही शख्स लेता है। लोकतंत्र बातचीत से चलता है, लेकिन बीजेपी बातचीत नहीं करती।


VIDEO देखने के लिए CLICK करेंं