Rahul Gandhi: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही राजनीतिक दल मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चला रहे हैं. इस अभियान का हिस्सा जनसंपर्क और चुनाव प्रचार भी है. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी चुनाव प्रचार के लिए तेलंगाना पहुंचे हैं. वहां उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला है. राहुल गांधी ने तेलंगाना के चोपाडांडी में अपने प्रचार अभियान के दौरान डोसा बनाने की कोशिश की. उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डोसा बनाने की कोशिश करते हुए
दरअसल, कांग्रेस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें राहुल गांधी को डोसा बनाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी अचानक ऐसी दुकानों पर पहुंचे हैं. ऐसा वे आए दिन करते रहते हैं और राजनीति से अलग अंदाज दिखाते हैं. फिलहाल वे तेलंगाना में चुनाव प्रचार अभियान पर हैं. राहुल गांधी ने तेलंगाना के जगतियाल में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह बीजेपी के खिलाफ लड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं.



'पूरा भारत उनका घर है'
उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ 25-30 मामले दर्ज किए गए हैं और उनकी लोकसभा सदस्यता भी निलंबित कर दी गई थी. इसके बावजूद, उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी. उन्होंने कहा कि उन्हें किसी घर की जरूरत नहीं है, क्योंकि पूरा भारत उनका घर है. राहुल गांधी ने आगे कहा कि तेलंगाना के लोग जनाधिकार चाहते हैं. उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव एक परिवार के शासन चला रहे हैं. अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो वह लोगों को सशक्त बनाएगी और उन्हें अधिक अधिकार देगी.


'भाजपा) के खिलाफ लड़ रहे'
राहुल ने यह भी कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ लड़ रहे हैं. उनके खिलाफ 24-25 मामले दर्ज हैं और उन्हें लोकसभा की सदस्यता और उनका घर भी छीन लिया गया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने इन सबका आनंद लिया है और उन्हें कोई दुख नहीं है. पूरे भारत और तेलंगाना के गांवों के हर घर उनके लिए घर हैं.