Rahul Gandhi Security Breach: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सुरक्षा में एक बार फिर चूक का मामला सामने आया है. पंजाब के होशियारपुर (Hoshiyarpur) के टांडा में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान अचानक एक शख्स भीड़ में घुसा और राहुल गांधी को गले लगा लिया. हालांकि सुरक्षाकर्मियों और साथ चल रहे कांग्रेस नेताओं ने तुरंत शख्स को हटा लिया और अलग कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भागते हुए आया और सीधे लग गया राहुल के गले


बताया जा रहे है कि जब भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पंजाब के होशियारपुर के टांडा इलाके से गुजर रही थी, तब अचानक एक शख्स भागते हुए आया और सीधे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के गले लग गया. यह देख साथ चल रहे पंजाब प्रधान अमरिंदर राजा वाडिंग की मदद से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने धक्का देकर शख्स को दूर हटाया. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने शख्स को पकड़कर एक तरफ कर दिया.



एजेंसियों ने राहुल गांधी की सुरक्षा पर जारी किया अलर्ट


बता दें कि सुरक्षा एजेंसियों ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी किया है और भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान कुछ जगहों पर ना चलने की सलाह दी है. सुरक्षा सूत्रों ने जानकारी दी है कि राहुल गांधी को जम्मू-कश्मीर में कुछ जगहों पर पैदल चलने से बचना चाहिए. सुरक्षा एजेंसियों ने राहुल गांधी को पैदल की जगह कार से चलने की सलाह दी है.


राहुल गांधी की कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा


बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने 7 सितंबर 2022 को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की शुरुआत की थी और जम्मू-कश्मीर तक जाएगी. इस दौरान राहुल 150 दिनों में 3750 किलोमीटर की यात्रा पैदल करेंगे. राहुल की यह यात्रा 12 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों को कवर करेगी.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.