Udaipur Murder Case: उदयपुर में हुए मर्डर से पूरे देश में गुस्से का माहौल है. वहां एक दर्जी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. ऐसे में राज्य की कानून व्यवस्था पर भी जमकर सवाल उठ रहे हैं. लेकिन इसी बीच राज्य के मुख्यमंत्री का एक बयान भी काफी चर्चा में आ गया है. उन्होंने इस घटना को दुखद तो बताया, लेकिन साथ ही राज्य की घटना में भी प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को नसीहत दे डाली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राज्य के सीएम का अजीबोगरीब बयान



राज्य के मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चिंता की बात है. इस प्रकार से किसी की हत्या कर देना दुखद और शर्मनाक है. माहौल ठीक करने की जरूरत है. पूरे देश में तनाव का माहौल बन गया है. मैं बार-बार PM और गृह मंत्री को बोलता हूं कि देश को संबोधित करें. 


PM को ही दे डाली नसीहत


साथ ही उन्होंने आगे कहा कि PM को अपील करनी चाहिए कि हम किसी भी कीमत पर हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेंगे. सब प्रेम और भाईचारे से रहें.


दिनदहाड़े दर्जी की हत्या


बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में हत्यारों ने दुकान में घुसकर धारदार हथियार से दर्जी का गला काट दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बीच हालात के मद्देनजर अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार ने अधिकारियों की हाई लेवल मीटिंग बुलाई है और इंटरनेट (Internet) को भी बंद कर दिया गया है. 


यह भी पढ़ें: Udaipur Murder Case LIVE: उदयपुर दर्जी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी, वीडियो में दिख रहे दोनों हत्यारे गिरफ्तार



LIVE TV