Rajasthan Crime News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां एक अज्ञात चोर ने 100 साल की वृद्ध महिला के पैर में पड़ी पायल लूटने के लिए उसके पैर ही काट दिए. सामाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, चोर ने बुजुर्ग महिला के पैर धारधार हथियार से काटे. हालांकि पुलिस ने बाद में हथियार को बरामद कर लिया है. पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच कर रही है, जबकि पीड़िता को परिवार वालों ने फौरन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों की एक टीम लगातार उन पर नजर रखे हुए है. एएसपी गलता पीएस ने बताया कि अपराध में प्रयुक्त हथियार के साथ-साथ पैरों के कटे हुए हिस्से भी बरामद किए गए हैं. वृद्ध महिला का इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खून ज्यादा बहने से हालत गंभीर


पीड़िता की बेटी गंगा देवी ने फोन पर बताया कि मेरे पास मेरी बेटी का फोन आया था कि नानी एक नाले के पास अपने पैरों के कटे हुए हिस्सों के साथ घायल पड़ी हैं. सूचना के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. बताया गया कि पैर कट जाने के बाद बुजुर्ग महिला का काफी खून बह गया, जिस वजह से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.



कटे हुए पैर और हथियार बरामद


वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम एक्टिव हो गई. पुलिस ने फौरन जांच शुरू कर दी. जयपुर पुलिस ने जांच के दौरान बुजुर्ग महिला के कटे हुए पैर के साथ वारदात में प्रयोग किए गए धारधार हथियार को बरामद कर लिया है. हालांकि अभी तक आरोपी की न तो पहचान हो पाई है और न ही उसकी गिरफ्तारी ही हुई है. पुलिस ने बताया कि वारदात महिला के घर के पास ही हुई है. पीड़िता के गले में भी कई जगह चोट के निशान मिले हैं. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर