Beawar News: ब्यावर के अजमेर रोड दादी धाम के समीप स्थित एक दुकान में विद्युत अर्थ देने के लिए ट्रैक्टर की सहायता से गड्ढा खोदने के दौरान नीचे जा रही 6 एमएम की पेयजल पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई. जिसके कारण पेयजल सप्लाई के दौरान सैकड़ों गैलन पानी सड़कों पर व्यर्थ ही बह गया.जिसके चलते क्षेत्र के लोग पेयजल से वंचित रह गये. पेयजल पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने की जानकारी मिलने के बाद जलदाय विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे तथा पाइप लाइन को दुरूस्त करने का कार्य शुरू किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 लेकिन रविवार को क्षेत्र में हुई पेयजल सप्लाई के दौरान लोगों के घरों में पानी नही आने से क्षेत्रवासी पेयजल से वंचित रह गये. स्थानीय निवासी आसन दास वासवानी ने बताया कि दादी धाम के समीप मार्केट बनाया गया है, जिसमे बनी दुकान को विद्युत अर्थ देने के लिए दुकान के बाहर ट्रैक्टर की सहायता से गड्ढा खोदा जा रहा था.


इस दौरान ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक गड्ढा खोदते हुए सड़क के नीचे से गुजर रही 6 एमएम मोटी पेयजल सप्लाई की पाइप लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया और मौके से फरार हो गया.आसनानी ने बताया कि रविवार को क्षेत्र में पेयजल सप्लाई होनी थी, इस दौरान जब जलदाय विभाग की ओर से पेयजल सप्लाई दी गई. इस दौरान क्षतिग्रस्त हुई पाइपलाइन से सैकड़ों गैलन पानी सड़कों पर व्यर्थ ही बह गया. सड़कें तालाब तलैया जैसी नजर आने लगी. जिसके चलते क्षेत्र के दयानगर, भजन नगर,नरसिंह पुरा तथा मोहन नगर के निवासियों को पेयजल से वंचित रहना पड़ा.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Election: बीजेपी से बागी हुए रविंद्र सिंह भाटी, 6 नवंबर को दाखिल करेंगे नामांकन, जानें कैसे बिगड़ी बात?


Reporter- Dilip Chouhan