Kekri: राजस्थान के अजमेर कोटा स्टेट हाईवे पर सरवाड़ में आज सुबह भीषण दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. जिसमें चालक के शव के चिथड़े-चिथड़े हो गए. सरवाड़ पुलिस को शव के एक-एक टुकड़े एकत्रित करने पड़े. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर दुर्घटना में फंसे चालक परिचालक को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया. अगर पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो और भी मौतें हो सकती थी लेकिन पुलिस ने ट्रक ट्रेलर में फंसे घायलों को तुरंत बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचा कर उनकी जान बचा ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांवतसर (बीकानेर) निवासी भगवानाराम विश्नोई उम्र 40 वर्ष नसीराबाद की तरफ से अपने ट्रेलर RJO7 GA 7659 में मुर्गी दाना भरकर केकड़ी की तरफ जा रहा था. इसी दौरान केकड़ी की तरफ से पट्टी भरकर आ रहे ट्रक संख्या RJO8 GB 1130 की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक और टेलर के सामने के परखच्चे उड़ गए. 


इस दौरान ट्रेलर चालक भगवानाराम बिश्नोई 15 फीट तक सड़क पर घसीटता गया जिसके चलते उसके शव के चिथडे-चिथड़े हो गए और पुलिस को उसके शव के अलग-अलग बिखरे टुकड़ों को एकत्रित करना पड़ा. अल सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे के बाद जिसने भी घटनास्थल का नजारा देखा उसकी रूह काप उठी क्योंकि क्षेत्र में ऐसा हादसा पहली बार हुआ है. हादसे के बाद चालक का शव टुकड़ों के रूप में सड़क पर बिखरा देख कर लोग कांप उठे.


हादसा इतना भीषण था कि जहां ट्रेलर के परखच्चे उड़कर ट्रेलर का अगला हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया और चालक की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं पट्टी से भरा ट्रक भी पूरी तरह चकनाचूर हो गया. ट्रक में भरी हुई पट्टिया पूरी तरह आगे आ गई जिसके चलते ट्रक चालक बाल-बाल बचा. सड़क हादसे के दौरान थाना प्रभारी गुमान सिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया. वहीं मृतक के परिजनों को दूरभाष पर घटना की सूचना दी गई है और परिजनों के आने के बाद मृतक का शव उनको सुपुर्द किया जाएगा, पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.


Reporter: Manveer Singh


यह भी पढ़ें - गर्मी शुरू होते ही बढ़ी मटके की मांग, कुम्हारों ने तैयार किए डिजाइनदार मटके


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें