Ajmer: पानी की समस्या विकराल रूप ले रही है, जिसको लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों की ओर से लगातार विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रशासन को चुनौतियां दी जा रही है. उत्तर विधानसभा क्षेत्र के बाद अब दक्षिण विधानसभा क्षेत्र की विधायक अनिता भदेल के नेतृत्व में पार्षद और स्थानीय भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी जल भवन पहुंचे. जहां, उन्होंने मटका फोड़ प्रदर्शन करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया और जलदाय विभाग की बिगड़ी व्यवस्थाओं को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए सरकार पर इसका ठीकरा फोड़ा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Ajmer: बीजेपी किसान मोर्चा के प्रशिक्षण शिविर में होंगे कई नेता शामिल, आज है पहला सत्र


विधायक अनिता भदेल ने बताया कि एक तरफ तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी जादूगरी का दावा कर रहे हैं और पैसों की कमी नहीं आने की बात कही जा रही है, वहीं जलदाय विभाग दो ₹200000 के लिए ही परेशान हैं. दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के लगभग सभी वार्डों में पानी की पाइप-लाइन डाले जाने के बावजूद भी पानी की सप्लाई सुचारू नहीं हो पा रही और बीसलपुर का डैम पूरा भर चुका है. उसमें से पानी बह रहा है, लेकिन घरों में बैठ के नहीं भर पा रहे हैं. 


साथ ही ऐसे में इस समस्या को लेकर कई बार विरोध प्रदर्शन और धरने दिए गए, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने पर आज जलदाय विभाग पहुंचकर मटका फोड़ प्रदर्शन किया गया और अधिकारियों को फटकार लगाई गई. साथ ही 3 दिन का अल्टीमेटम दिया गया और अगर 3 दिन के भीतर व्यवस्थाओं में बदलाव नहीं हुआ तो फिर अधिकारियों का बाहर निकलना मुश्किल होगा. स्थानीय पार्षदों में लोगों के द्वारा अधिकारियों और कर्मचारियों का घेराव किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी जलदाय विभाग और सरकार की होगी.


Reporter: Ashok Bhati


जयपुर की खबरों के लिए क्लिक करें


ये भी पढ़ें- सीएम गहलोत पहुंचे दूदू, निशाना साध केंद्र सरकार से ERCP की कर रहे मांग


Chanakya Niti : ये है स्वार्थी और धोखेबाज स्त्री की पहचान, आप भी परख लें एक बार