Beawar: जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट द्वारा जिले भर में चलाए जा रहे नकबजनी के आरोपियों के धरपकड़ अभियान के तहत सदर थाना पुलिस ने खेतों के कुओं में लगी मोटर और इंजन के पंखे चोरी करने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही से 6 चोरी की मोटर भी बरामद कर ली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बताया कि 7 अक्टूबर को कानाखेडा निवासी शंभू सिंह ने इस आशय की एक रिपोर्ट देकर बताया कि गत 13 सितंबर की रात में ग्राम कानाखेडा में विभिन्न कुओं से पानी की मोटर और इंजन के पंखे अज्ञात चोर चुराकर मौके से फरार हो गए, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है. सदर थाना अधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. प्रकरण में रविवार को कुएं की मोटर चोरी करने के तीन आरोपी हनुमान माली पुत्र श्री प्रताप माली, सूरजमल पुत्र प्रताप माली, सुनील पुत्र भंवर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. 


यह भी पढ़ें - BJP प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने CM गहलोत को दी 'सुलेमान' की संज्ञा, दिया यह बड़ा बयान


पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही से चोरी की गई पानी की 6 मोटर भी बरामद कर ली है. पुलिस के अनुसार आरोपी हनुमान, सुनील, सूरज द्वारा गांवों के आस-पास कुओं की दिन में रेकी कर रात में बाइक पर सवार होकर सूने कुओं पर जाकर पानी की मोटर और पंखे चोरी करते और चोरी के माल को औने-पौने दामों में कबाड़ खरीदने बेचने वालों को बेच देते है.


पुलिस ने तीनों आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायालय ने तीनों आरोपियों को जेल अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए है, जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को सदरिया स्थित उपकारागृह में भिजवा दिया है.


Reporter: Dilip Chouhan


खबरें और भी हैं...


Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड की ये अभिनेत्री मनाएंगी फर्स्ट करवा चौथ, इनकी खूबसूरती में लगेंगे चार चांद


राजस्थान में आने वाले दिनों में भी बारिश का दौर रहेगा जारी, तापमान में आएगी जबरदस्त गिरावट


पायलट के साथ भंवरलाल शर्मा ने की थी बगावत, फिर पलटी मार कर गहलोत के गुट में हो गए थे शामिल


नहीं रहे सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस