Ajmer Crime News: राजस्थान के अजमेर जिले की किश्चयनगंज थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. 11वीं कक्षा की नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को किश्चयनगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पीड़िता से इंस्टाग्राम पर जान पहचान बनाकर बाद में उसकी इंस्टाग्राम आईडी हैक कर ली. पीड़िता को बहला फुसला कर अश्लील फोटो क्लिक करके उन्हें वायरल करने की धमकी देकर पैसों की डिमांड करने लगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसने बालिका के साथ कई बार दुष्कर्म किया. पीड़िता की सहेली ने आरोपी से मुलाकात करवाई और बाद में दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक दूसरे के साथ साझा कर लिए. शातिर आरोपी ने पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. पीड़िता को बहला फुसलाकर उसके अश्लील फोटो मंगवा लिए और बाद में उन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. 


यह भी पढ़ें- Rajsamand News: निर्माणाधीन नहर की छत गिरने से दो मजदूरों की मौत


बात यहीं तक नहीं थी फोटो वायरल करने के नाम पर उसने पीड़िता से कई बार रुपए भी ऐंठ लिए. पीड़िता बार-बार ऐसा होने पर परेशान होकर उसने यह पूरी आप बीती अपने पिता को बताई. जिसके बाद पीड़िता के पिता ने किश्चयगंज थाने में पूरे मामले को लेकर शिकायत दी. जिसपर पुलिस ने टीम गठित कर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्त में ले लिया. पूरे मामले का खुलासा आज पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने किया. इसी के साथ पुलिस अधीक्षक ने आम जनता और बच्चों के माता-पिता से बच्चों को सोशल मीडिया से दूर रखने की अपील करी.