Ajmer Crime News:अजमेर के रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर चार पर 11साल की नाबालिग बच्ची स्टेशन यार्ड के डिब्बे में लहुलुहाल हालत में मिलने का मामला सामने आए हैं, नाबालिग अपने परिवार के साथ दरगाह जियारत करने आई थी, परिवार स्टेशन पर देर रात्रि मध्य प्रदेश अपने गांव भीड़ जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


लहूलुहान हालत में मिली
इसी दौरान सभी प्लेटफार्म पर सोए हुए थे, जब बच्ची के परिवार वाले जागे तो उन्होंने बच्ची को वहां पर नहीं पाया, जिसकी रिपोर्ट उन्होंने जीआरपी थाना पुलिस को दी, काफी देर तलाश करने के बाद बच्ची यार्ड में खड़े ट्रेन के एक डिब्बे में नाबालिक लहूलुहान हालत में मिली, जिसको तुरंत प्रभाव से जेएलएन अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया.



जांच का विषय 
फिलहाल यह मामला एक जांच का विषय बना हुआ है, बच्ची के शरीर पर कई चोट के निशान है ,हो सकता है की बच्ची के साथ किसी ने दुराचार भी किया हो, विधि प्रयोगशाला विभाग की रिपोर्ट के बाद इस चीज की पुष्टि हो पाएगी.




पुलिस मामले की जांच में जुटी 
फिलहाल मामला जांच का विषय बना हुआ है, लेकिन जिस प्रकार से बच्ची के शरीर पर जो निशान है. वहां कहीं ना कहीं एक अंदाजा लग जा सकता है की बच्ची के साथ दुराचार की घटना भी हो सकती है, लेकिन विधि विभाग की प्रयोगशाला रिपोर्ट के बाद सारी चीज सामने आ जाएगी, फिलहाल रेलवे पुलिस पूरे मामले को लेकर गहनता से पड़ताल जुटी हुई है.



यह भी पढ़ें:छेनी-हथौड़ी से तराशते ही जयपुर की कठपुतली बहू, Video देख लाखों लोग हुए दीवाने


यह भी पढ़ें:जानलेवा हमले के मामले में फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार, 10 महीने से चल रहा था फरार


यह भी पढ़ें:योग के महासंगम में बना विश्व कीर्तिमान, 26 घंटे 51 मिनट...लगातार बिना रुके