Aspur News: जानलेवा हमले के मामले में फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार, 10 महीने से चल रहा था फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2297249

Aspur News: जानलेवा हमले के मामले में फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार, 10 महीने से चल रहा था फरार

Aspur, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने जानलेवा हमला करने के मामले में लंबे समय से फरार चल रहे 3 हजार रुपये के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने 10 माह पहले अपने साथियों के साथ मिलकर राह चलते एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया था.

Dungarpur News Zee Rajasthan

Aspur, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने जानलेवा हमला करने के मामले में लंबे समय से फरार चल रहे 3 हजार रुपये के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने 10 माह पहले अपने साथियों के साथ मिलकर राह चलते एक युवक पर जानलेवा हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया था. इससे पहले पुलिस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. 

दोवड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि सलूंबर के लिंबड़ी गांव निवासी सौरभ मीणा 15 अगस्त 2023 को माथुगामडा गांव में अपनी मौसी कांता कटारा से मिलने आ रहा था. इस दौरान रास्ते में वसी कराता फला के पास अज्ञात बदमाशो ने सौरभ के साथ जमकर मारपीट की. 

घटना में सौरभ गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद बदमाश मौके से भाग गए. राहगीरों ने गंभीर रूप से घायल सौरभ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाज के लिए रेफर कर दिया गया था. सौरभ की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की थी. 

वहीं, पूर्व में 3 आरोपियों को गिरफ्तार के जेल भेज दिया था लेकिन वारदात में लिप्त वस्सी कराता फला निवासी देवीलाल कटारा फरार चल रहा था, जिस पर जिला पुलिस ने उस पर 3 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था. आज पुलिस ने इनामी अपराधी देवीलाल कटरा को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का फिर बदला मौसम, इन जिलों में आंधी-तूफान के साथ बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः योग के महासंगम में बना विश्व कीर्तिमान, 26 घंटे 51 मिनट...लगातार बिना रुके

Trending news