Ajmer Maulana Murder: अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र के कंचन नगर में स्थित मस्जिद में हुए एक हमले में मौलवी मोहम्मद माहिर की दर्दनाक हत्या हो गई. मृतक उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के निवासी थे और पिछले 8 सालों से अजमेर में रह रहे थे. उन्हें करीब 6 महीने पहले ही कंचन नगर मस्जिद के मौलवी की गद्दी सौंप दी गई थी. मृतक मस्जिद के पास स्थित मदरसे में बच्चों को इस्लामी शिक्षा देते थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के वक्त मौलवी के साथ 6 बच्चे भी मौजूद थे.तीन  नकाबपोश हमलावरों ने हमला किया और मौलवी को लाठियों से पीट-पीट कर उनकी निर्ममता से हत्या कर दी. मौलवी के साथ सो रहे सभी बच्चे  उनकी चीखे सुन जागे. मौलवी को बचाने के लिए जैसे ही सभी ने शोर मचाया हैं, लेकिन हमलावरों ने उन्हें भी धमकी देकर चुप करवा दिया. फिर फरार हो गए.


वहीं बच्चो की चीखों को सुन कर आस पास के लोग इक्कठा हुए और बच्चों ने उन्हें घटना के बारे में बताया. इसके बाद लोगों ने तुरंत रामगंज थाना पुलिस को सूचना दी.  सूचना मिलते ही, पुलिस टीम पहुंची और उपयुक्त कार्रवाई की.


बच्चों से पुलिस पूछताछ में बच्चों ने बताया कि मस्जिद के पीछे वाले रास्ते से तीनों हमलावर आए और तीनों के हाथों में डंडे थे. आते ही उन्होंने मौलाना पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसके बाद तीनों बदमाश उसी रास्ते से फरार हो गए. 


बताया जा रहा है कि तीनों हमलावरों का मस्जिद में आना जाना था. मौलाना से किस बात का विवाद होना भी सामने आ रहा है. हर एंगल से पुलिस इस केस की जांच कर रही है. घटनास्थल से हमलावरों के सुराग का पता लगाने के लिए एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर बुलाया गया है, और छानबीन जारी है.


यह भी पढ़ें: Top 10 Rajasthan News: कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष आलोक राज का कॉल रिकॉर्ड वायरल, पढ़ें बड़ी खबरें


Reporter: Abhijeet Dave