Ajmer news: ब्यावर शहर में 17 मई को सांखला कालोनी में हुई चोरी की वारदात का सिटी थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने चोरी प्रकरण में 2 युवकों को गिरफतार किया है. इस वारदात में शामिल एक आरोपी अभी भी फरार है. गिरफतार आरोपियों का मेडिकल करवाने के बाद न्यायालय में पेश किया गया जहां से न्यायाधीश ने एक को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवाने के आदेश दिए जबकि एक आरोपी को पूछताछ के लिए पुलिस को एक दिन के रिमांड पर सौंपा है. पुलिस के अनुसार गिरफतार आरोपियों की निशानदेही पर चोरी का माल भी बरामद किया है. रिमांड अवधि में पुलिस आरोपी से और कड़ाई से पूछताछ करेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिटी थाने के एएसआई ओमप्रकाश ने बताया कि 17 मई को शहर की सांखला कालोनी में हुई चोरी की वारदात सामने आई थी. इस मामले में प्रकरण में एएसपी मनीष चौधरी के निर्देश पर थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. गठित टीम ने चोरी प्रकरण में जांच कार्यवाहीं करते हुए आदतन अपराधियों तथा पुराने वांरटियों में शामिल अजगर बाबा के थान के पास सेंदडा रोड ब्यावर निवासी 21 वर्षीय मोनू पुत्र रामप्रकाश कुमावत को थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सांखला कालोनी में चोरी की वारदात करना कबूल किया. इस दौरान उसने चोरी का माल जमालपुरा निवासी उदय पुत्र घनश्याम बंजारा को बेचना बताया. 


यह भी पढ़ें- Bikaneri Bhujia : बीकानेर की इस भुजिया में ऐसा क्या? एक बार खाएंगे तो आप भी हो जाएंगे दीवानें...


इस पर पुलिस ने उदय बंजारा को भी गिरफतार किया. एएसआई ओमप्रकाश ने बताया कि दोनों की निशानदेही पर चोरी का काफी माल बरामद किया गया है. दोनों आरोपियों का मेडिकल करवाने के बाद  न्यायालय में पेश किया गया. जहां से न्यायाधीश ने उदय को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया जबकि मोनू को और पूछताछ के लिए पुलिस को एक दिन के रिमांड पर सौंपा. 


मालूम हो कि 17 मई को शहर के सांखला कॉलोनी क्षेत्र में गुंजन मोतियानी पत्नी रमेश मोतियानी के सूने घर को चोरो ने निशाना बनाते हुए, हजारों की नगदी एवं जेवरात पर हाथ साफ कर लिया. चोरी की वारदात में चोर 3 तोला सोने के कड़े, 5 तोला सोने की चूडिय़ा, अंगूठी, पायजेब, बिछुडिय़ा, चांदी के सिक्के, कानो के टॉप्स, सोने की गिन्नी, गिलास, भगवान की मूर्तियां, बच्चों के सोने व चांदी के कड़े सहित 50 से 60 हजार की नगदी ले गए थे.