Ajmer, Beawar: राजसमंद सांसद दीया कुमारी आज कुल्लू मनाली में प्राकृतिक आपदा में मारे गए ब्यावर के बच्चों के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे सभी परिवारों से मुलाकात कर उनकी आत्मा की शांति की कामना करते हुए परिवार को भी हिम्मत दिलाई गई. इस मौके पर अजमेर देहात अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा के साथ मौजूद रहे मीडिया से बातचीत करते हुए दिया कुमारी ने बताया कि सभी परिवारों से हादसे को लेकर जानकारी ली गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लापता लोगों का रेस्क्यू जारी


अब तक 7 दोस्तों में से चार केशव हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मनाली में मिले हैं बाकी तीन अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, जिन्हें लेकर लगातार वह संपर्क में है और उनका रेस्क्यू भी जारी है, जिससे कि उन्हें भी ब्यावर लाया जा सके.


राहत को लेकर हिमाचल सरकार से हो रही चर्चा


 वहीं उन्होंने कहा कि इन परिवारों को राज्य सरकार और केंद्र सरकार के साथ ही हिमाचल सरकार से किस तरह से राहत दिलवाई जा सकती है, इसे लेकर भी वह लगातार चर्चा कर रही है, लेकिन उन्होंने कहा कि युवाओं को भी अपने बड़ों और परिजनों की बात माननी चाहिए. इस तरह के हालात में उन्हें नहीं जाना चाहिए था. साथ ही उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि सरकार ने भी रोकने का प्रयास नहीं किया.



मुख्यमंत्री पर साधा निशाना


अगर ऐसा होता तो इस तरह का हादसा नहीं होता वही इस मौके पर मीडिया की ओर से राज्य सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर पूछे गए सवाल पर भी उन्होंने मुझे सरकार पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ा, और बताया कि मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में ही बेटियों के साथ बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं.


इस तरह की घटनाएं लगातार प्रदेश में घटित हो रही है कानून व्यवस्था में राज्य सरकार लगातार विफल साबित हो रही है राज्य सरकार ने युवाओं के साथ ही किसानों और प्रदेश की जनता से कई वादे किए थे जिन्हें आज तक पूरा नहीं किया गया है ऐसे में राजस्थान की जनता इस सरकार की कार्य को समझ गई है और इसका खामियाजा आने वाले चुनाव में देखने को मिलेगा।


यह भी पढ़ें...


इस थाने में बाबा काल भैरव हैं थानेदार, बगल की कुर्सी पर बैठते हैं अधिकारी


मस्ती में जा रहे लकड़बग्घे का अचानक हुआ तेंदुए से सामना,...देखिए रोमांचक वीडियो