Ajmer News: राजस्थान के अजमेर की क्लॉक टावर थाना क्षेत्र स्थित मालू सर बावड़ी के नजदीक घरेलू विवाद के चलते एक पति ने अपनी पत्नी और सास पर चाकू से हमला कर दिया, जिसके कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने पति को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार रचना और राजू की शादी जोधपुर के रहने वाले दिनेश के साथ हुई थी और दोनों के बीच घरेलू झगड़े के चलते न्यायालय में मामला भी चल रहा था. इसी बीच दिनेश अपनी पत्नी से मिलने अजमेर आया था और उससे न्यायालय में चल रहे विवाद को लेकर बातचीत भी की, इसी बीच सास चंपा देवी और पत्नी रचना से दिनेश का बच्ची को ले जाने के लिए झगड़ा हुआ और उसने चाकू से पहले अपनी साथ चंपा देवी पर वार किया और फिर पत्नी पर भी चाकू से वार कर घायल कर दिया.


यह भी पढ़ें - नागौरी छोरे कमलेश झुंझाड़ियां का प्रो कबड्डी लीग में शानदार प्रदर्शन, यू मुंबा ने 8 लाख में खरीदा था


दोनों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आज पड़ोसी मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं दिनेश चाकू लेकर अपने घर पर ही मौजूद रहा. मामले की सूचना पर क्लॉक टावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दिनेश को चाकू के साथ हिरासत में लिया गया है. पुलिस दिनेश से पूछताछ कर चुकी है और यह घटना क्यों और किस कारण से हुई है इसे लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है.


Reporter: Ashok Bhati


खबरें और भी हैं...


ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई


तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत


भूलकर भी पूजा-अर्चना में नहीं करने चाहिए ये काम, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे अंजाम