Ajmer: अजमेर जिले के ब्यावर विधानसभा क्षेत्र स्थित अतीत मंड गांव में जमीनी विवाद पर आपसी रंजिश के चलते चाकूबाजी की वारदात सामने आई है. 2 बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद घायल अवस्था में दोनों को ब्यावर से अजमेर के जेएलएन अस्पताल में रेफर किया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जानकारी ब्यावर सदर थाना पुलिस को भी दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जानकारी के अनुसार अतीत मंड गांव में ही रहने वाले हरजी रावत और उनके रिश्तेदारों के बीच जमीनी विवाद लंबे समय से चला रहा है. इसी के चलते जसवंत सिंह अनिल और अन्य लोगों के बीच हरजी सिंह का विवाद हो गया और उसे छुड़ाने गए पड़ोसी गोविंद सिंह रावतसर बदमाशों ने चाकू से वार कर दिया.


अस्पताल में इलाज जारी


यह चाकू उनके पेट में मारा गया जिसके कारण उनकी हालत गंभीर हो गई. बात के बीच हरजी रावत को भी चाकू मार दिया गया. दोनों को अजमेर जेएलएन अस्पताल लाया गया. जहां उनका उपचार किया जा रहा है. बताया जा रहा है पुलिस इस पूरी घटना को लेकर जानकारी जुटाते हुए तफ्तीश में जुटी है. 


पुरानी रंजिश और जमीनी विवाद के चलते चाकूबाजी


वहीं इस चाकूबाजी की घटना को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है. पुरानी रंजिश और जमीनी विवाद को लेकर परिजनों व क्षेत्रवासियों से बातचीत कर चाकू की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. गोविंद सिंह रावत बीजेपी नेता महेंद्र सिंह रावत के भाई बताए जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- RBI RECRUITMENT 2023: आरबीआई में आई बंपर भर्ती, सैलरी देख आपका भी मन हो जाएगा खुश, 15 जुलाई को होंगे एग्जाम


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवात बिपरजॉय का असर, इन 6 जिलों में तेज आंधी के साथ बारिश का अलर्ट


यह भी पढ़ेंः Accident News: जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, क्रेटा व टैंकर की टक्कर से चार लोगों की मौत