Ajmer news: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर नेहरू गेट गीता भवन के पीछे एक मकान में बने कूलर के गोदाम में विद्युत शार्ट सर्किट हो गया जिसके कारण गोदाम में रखे कूलरों में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग रिहायशी इलाके में होने के कारण आसपास के लोगों मे अफरा तफरी मच गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद दमकल कर्मी दमकल वाहन के साथ मौके पर पहुंचे तथा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका लेकिन तब तक लाखों रुपये कीमत के कूलर आग की भेंट चढ़ गए. यह तो गनीमत रही कि आगजनी की घटना में किसी तरह से कोई जनहानि नहीं हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार नेहरू गेट स्थित गीता भवन के पीछे हेमन्त कुमावत के मकान में कूलर का गोदाम बना रखा था जिसमें रविवार रात को विद्युत शार्ट सर्किट हो गया जिसके कारण गोदाम में रखे कूलरों में आग लग गई. गोदाम में आग लगने की जानकारी लगते मकान मालिक हेमंत कुमावत सहित घर के अन्य सदस्य घबराकर घर से बाहर निकल आये. जिसके कारण किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई. आग कूलर के गोदाम में और रिहायशी इलाके में होने के कारण आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गई. 


यह भी पढ़े- केंद्रीय मंत्री शेखावत ने CM गहलोत की सात गारंटियों पर साधा निशाना , कहा- जनता सरकार की गारंटी में नहीं फंसेगी


इस दौरान दमकल को कूलर के गोदाम में आग लगने की सूचना दी गई. सूचना मिलने के कुछ ही देर में दमकल कर्मी महेंद्र सिंह, अभिषेक कुमावत, सुनील शर्मा, राहुल मीणा, जीवराज तथा लक्ष्मीकांत पारीक दमकल वाहन के साथ मौके पर पहुंचे तथा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन तब तक गोदाम में रखे लाखों रुपये कीमत के कूलर आग की भेंट चढ़ गए. इस दौरान मौके पर पहुचे फायर अधिकारी लक्ष्मीनारायण भाटी ने रिहायशी इलाके में बिना किसी अनुमति के कूलर का गोदाम बनाने पर आपत्ति जताई.


यह भी पढ़े- क्या राहुल गांधी राजस्थान में नहीं करेंगे प्रचार! कांग्रेस महासचिव ने दिया ये जवाब