Ajmer News in hindi: अजमेर जिले के केकड़ी में कलयुगी मां ने अपना पाप छुपाने के लिए अपने ही कलेजे के टुकड़े को केकड़ी के रिहायशी इलाके में फेंक दिया, जिसके चलते इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों को इस घटना की जानकारी  होते ही उन्होंने  तुरंत बिना देरी किए केकड़ी शहर पुलिस को भ्रूण फेंके जाने की सूचना दी. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर भ्रूण को अपने कब्जे में लिया. शुरूआती कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः जोधपुर - वेतन सहित मांगों पर सुनवाई न होने पर जेल कार्मिकों का प्रदर्शन, भूखे रहकर कर रहे है काम


बता दें कि केकड़ी में अजमेर रोड पर कल्याण कॉलोनी में एक महिला को चिकित्सक के घर के सामने वाले प्लाट में सुबह अचानक एक मानव भ्रूण  पड़ा दिखाई दिया  जिसके चलते आसपास के इलाके में अफरा तफरी मच गई. और लोग मानव भ्रूण   को देखने के लिए एकट्ठा होने लगे.


‌ वहीं दूसरी तरफ स्थानीय लोगों ने केकड़ी शहर पुलिस को भी  इसकी सूचना दी. पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए भ्रूण को कब्जे में लिया.  शुरूआती जांच में कुछ हासिल न होने पर पुलिस चिकित्सक के घर के सामने वाले प्लाट  के आसपास में लगे सीसीटीवी के फुटेज को पिचर को भी खंगाल रही है जिससे की  आरोपी का जल्द पता लगाया जा सके.


फिलहाल पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी नहीं बता रही ही है. लेकिन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कर्रवाई को जारी किया है. और जल्द जल्द आरोपी का पता लगाने की बात कर रही है, जिससे उससे पता लगाया जा सके आकिर उसने यह कदम क्यों उठाया. 


यह भी पढ़ेंः  दौसा- जीवित पशु पक्षी निर्यात बिल 2023 हुआ वापस, कानून संशोधन के बाद फिर तैयार होगा ड्राफ्ट