Ajmer news: राजस्थान के अजमेर जिले में नसीराबाद के निकट राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जाटिया के पास स्थित नाड़ी के आसपास चार छोटे बच्चे कचरा बिन रहे थे. तभी नहाने के लिए चारों बच्चे नाडी में उतर गए. लगभग 8 से 12 वर्ष उम्र के यह बच्चे तैरना नहीं जानने के कारण पानी में डूबने लगे. जैसे ही पानी में डूबने लगे तो जोर जोर से चिल्लाने लगे. तभी जाटिया गांव निवासी कुलदीप रावत पुत्र सेवासिंह रावत ने उन बच्चों की आवाज सुनकर तुरंत अपनी बाइक और मोबाइल को जमीन पर पटक कर नाड़ी में कूद गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चों को बचाने के लिए जो युवक नाड़ी में उतरा वह भी बहुत कम तैरना जानता है. इसके बावजूद बच्चों को बचाने के जज्बे ने उसे नाड़ी में कूदने के लिए मजबूर कर दिया और वह 3 बच्चों को जिंदा बाहर निकाल लिया. उस युवक कुलदीप ने चौथे युवक की भी नाड़ी में तलाश की लेकिन काफी देर तक नहीं मिलने के कारण बाहर निकल गया और तभी एक तैराक ने नाड़ी में से चौथे युवक को बाहर निकाला लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था. 


यह भी पढ़ें- कम कपड़ों के लिए उर्फी-सोफिया बेवजह बदनाम, शर्लिन चोपड़ा की बोल्डनेस मचा रही बवाल


सदर पुलिस थाना को खबर मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय पहुंचाया. जाटिया गांव की कच्ची बस्ती में रहने वाले पटवारी नाथ के 4 बच्चे हैं. जिसमें से 10 वर्षीय विक्रम नाथ पानी में डूबने से मौत का शिकार बन गया. पटवारी नाथ के बड़े भाई रंगलाल ने बताया कि 2 माह पूर्व ही मृतक बालक की मां का निधन हो गया था. समाजसेवी रूपनारायण गुर्जर ने बताया कि पीड़ित परिवार की मदद के लिए अजमेर से सरकारी नुमाइंदे मौके पर पहुंच गए हैं और आर्थिक मदद के लिए आवश्यक कार्यवाही आरंभ कर दी.