Beawar, Ajmer: ब्यावर शहर के वार्ड संखया 51 के बलाड रोड स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम की ओपन लिफ्ट में फंसने से बुधवार रात एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वह अपने दो दोस्तों के साथ गोदाम की छत पर जाने के लिए लिफ्ट में सवार हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शव को मोर्चरी में रखवाया


इसी दौरान छत पर पहुंचने पर लिफ्ट में आई तकनीकी खामी की वजह से यह हादसा हो गया. हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने शव को राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जानकारी के अनुसार बलाड रोड निवासी दिलीप पुत्र ताराचंद खत्री बुधवार रात को इलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम पर अपने दो अन्य दोस्तों जगदीश तिलोकानी और राम विशनदासानी के साथ बैठा था.


बताया जा रहा है कि इस दौरान तीनों उपर छत पर जाने के लिए गोदाम में लगी ओपन लिफ्ट में सवार हुए. लिफ्ट छत पर पहुंची तो दोनों दोस्त लिफ्ट से बाहर आ गए लेकिन ज्योंही दिलीप लिफ्ट से बाहर निकलने लगा तो लिफ्ट में कोई तकनीकी खराबी आ जाने के कारण दिलीप का सिर लिफ्ट में फंस गया. हादसे के कारण दोनों दोस्त सकते में आ गए और आसपास के लोगों को एकत्रित किया. 


क्षेत्रवासियों की मदद से दिलीप को लिफ्ट से बाहर निकालकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. उधर हादसे की जानकारी के बाद पार्षद हंसराज शर्मा तथा सिटी थाना पुलिस का जाब्ता भी राजेन्द्रसिंह एसआई के नेतृत्व में अस्पताल पहुंचा. 


पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू की


जहां पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. उधर देर रात को दिलीप खत्री की मौत के समाचार सुनते ही सिंधी समाज में शोक की लहर दौड़ गई. गुरुवार सुबह एकेएच मोर्चरी पहुंचे सिटी थाने के एएसआई ओमप्रकाश विश्नोई ने परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की. पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ेंः UCC की खिलाफ ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने ठोकी ताल, मुसलमानों से की ये अपील


यह भी पढ़ेंः IND VS WI T20: राजस्थान के इस खिलाड़ी का वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन, T20 में दिखाएगा जलवा


यह भी पढ़ें- कम कपड़ों के लिए उर्फी-सोफिया बेवजह बदनाम, शर्लिन चोपड़ा की बोल्डनेस मचा रही बवाल