Ajmer News: अजमेर के ब्यावर में अज्ञात चोरों ने शहर के गणेशपुर भागीरथ कॉलोनी स्थित एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए मकान में रखी करीब 2 लाख रुपए की नकदी,स्वर्णाभूषण,स्मार्ट टीवी तथा पीतल-तांबे के बर्तन चुरा ले गए.चोरी के वारदात के दौरान मकान मालिक बेटी की शादी के लिए आगरा गए हुए थे. 15 दिन बाद आगरा से पुन:ब्यावर लौटने पर चोरी की वारदात की जानकारी हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अज्ञात चोरों के खिलाफ साकेत नगर थाने में मामला दर्ज 
पीड़ित मकान मालिक ने अज्ञात चोरों के खिलाफ साकेत नगर थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी है. पुलिस ने मौका-मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गणेशपुरा स्थित भागीरथ कालोनी निवासी अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि वे विगत 15 दिनों से बेटी की शादी को लेकर शहर से बाहर आगरा गए हुए थे.



ये भी पढ़ें- खाना खाने के बाद पैसे मांगने पर बदमाशों ने रेस्टोरेंट में की फायरिंग, 2 घायल


मकान के पीछे लगे ग्रिल को तोड़कर घुसे चोर 
15 दिन बाद जब वे पुन:घर लौटे और घर का दरवाजा खोलकर भीतर घुसे तो मकान के कमरों में सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था.अलमारियों के ताले टूटे हुए थे. शर्मा ने बताया कि मकान की पिछवाड़े में लगी जालियों की ग्रिल तोड़कर भीतर घुसे अज्ञात चोरों ने सारा मकान खंगालते हुए अलमारियों में रखी करीब 2 लाख रुपए की नकदी,सोने के आभूषण,एक स्मार्ट टीवी तथा पीतल-तांबे के बर्तन चुरा ले गए.पीड़ित अशोक कुमार शर्मा ने साकेत नगर पुलिस थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें- Dholpur News: दिव्यांग महिला के घर में फिर हुई चोरी, कहा-अब प्रशासन पर भरोसा नहीं...