Ajmer news: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर शहर के सेंदडा रोड आईओसी कालोनी के सामने स्थित कृष्णा आटो इलेक्ट्रिक शोरूम पर अज्ञात चोरों ने पीछे से दीवार में सेंध लगाकर लाखों रूपए की नकदी तथा 4 इलेक्ट्रिक वाहन तथा अन्य उपकरण चुरा ले गए. शो रूम मालिक को चोरी की वारदात की जानकारी सुबह हुई. सुचना मिलते ही शो रूम पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- चमचमाती ड्रेस में मौनी रॉय ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज, कातिलाना अदाओं पर फैंस फिदा


 शोरूम मालिक ने देखा कि शोरूम का शटर आधा खुला है तथा एक स्कूल बाहर पडा है. इस संबंध में शोरूम मालिक ने सिटी थाना पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने मौका-मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की. शोरूम संचालक अजय आहूजा ने बताया कि रात को वे शोरूम को बंद कर घर चले गए थे.  


यह भी पढ़े- Rajasthan Election: राजस्थान की वो सीट जिसे 25 सालों से जीतने को बेताब कांग्रेस, जाट बिगाड़ देतें है 'गेम


सुबह उनके पडौसियों ने शोरूम का शटर आधा खुला होने तथा एक स्कूटर शोरूम के बाहर पडा होने की जानकारी दी. पडौसियों से मिली जानकारी के बाद मौके पर पहुंचकर शोरूम की तलाशी लेने पर पाया कि शो रूम के पीछे की दीवार में एक बडा सा खड्डा हो रखा है और शोरूम से 4 इलेक्ट्रिक स्कूटर तथा लाखों रुपए की बैट्रिया, चार्जर सहित अन्य सामान गायब है. गल्ले की तलाशी लेने पर पाया कि गल्ले में रखी करीब 3 लाख रुपए की राशि भी गायब है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


यह भी पढ़े- चमचमाती ड्रेस में मौनी रॉय ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज, कातिलाना अदाओं पर फैंस फिदा