चमचमाती ड्रेस में मौनी रॉय ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज, कातिलाना अदाओं पर फैंस फिदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1867762

चमचमाती ड्रेस में मौनी रॉय ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज, कातिलाना अदाओं पर फैंस फिदा

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने गोल्डन कलर की मिडी ड्रेस पहन रखी है. उनकी ड्रेस पर सितारे लगे हुए हैं. खास बात तो यह है कि चमचमाती ड्रेस भी मौनी रॉय की खूबसूरती को रोक नहीं पा रही है. 

चमचमाती ड्रेस में मौनी रॉय ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज, कातिलाना अदाओं पर फैंस फिदा

Mouni Roy Photos: टेलीविजन की दुनिया से लेकर के बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा चलने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय को देखकर लोगों के दिलों में आग लग जाती है. मौनी रॉय की खूबसूरती और हॉटनेस के लाखों लोग दीवाने हैं. मौनी रॉय का एक से बढ़कर एक ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस के दिलों को घायल कर देता है. 

ऐसे में उन्होंने हाल ही में गोल्डन कलर की मिडी ड्रेस में ऐसी तस्वीरें शेयर की कि फैंस उन पर फिदा हो गए. मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी काफी पॉपुलर हैं. उनका फैशन सेंस लड़कियों में भी काफी पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी रॉय एक से बढ़कर एक बोल्डनेस से भरी तस्वीर फैंस के साथ शेयर करके उनके दिलों में आग लगा देती हैं. 

यह भी पढ़ें-TV एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का बेडरूम #Video हुआ लीक, हरकत देख फैंस को लगा झटका

हाल ही मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने गोल्डन कलर की मिडी ड्रेस पहन रखी है. उनकी ड्रेस पर सितारे लगे हुए हैं. खास बात तो यह है कि चमचमाती ड्रेस भी मौनी रॉय की खूबसूरती को रोक नहीं पा रही है. इस ड्रेस में उनका और भी ज्यादा कातिलाना अंदाज नजर आ रहा है. 

स्टाइलिश थाई हाई स्लिट ड्रेस में मौनी रॉय काफी बोल्ड लग रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों में मौनी रॉय ने एक से बढ़कर एक हुस्न भरी अदाएं दिखाकर फैंस के दिलों पर छुरियां चला दी हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय ने हॉल्टर नेक ड्रेस के साथ-साथ मैचिंग सैंडल भी पहन रखे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

दिशा पाटनी ने भी की तारीफ
मिनिमल मेकअप में मौनी रॉय का यह लुक काफी हॉट और बोल्ड लग रहा है. ओपन हेयरस्टाइल में मौनी रॉय को जो कोई भी देख लेगा, वह उन पर फिदा हो जाएगा. मौनी रॉय की तस्वीरों को ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं उनकी फ्रेंड दिशा पाटनी ने भी कमेंट करके उन्हें हॉटेस्ट कहा है.

Trending news