Ajmer: अजमेर के एक युवक ने अपने दादा की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हन के घर जाने का फैसला किया. बताया जा रहा है कि युवक वेल्डिंग का काम करता है, और अपनी शादी में हेलीकॉप्टर से बारात दुल्हन के घर लेकर पहुंचा. गांव में पहुंचे हेलीकॉप्टर को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. मध्यमवर्ग परिवार से होने के बावजूद अपने दादा की इच्छा पूरी करने के लिए युवक ने लाखों रुपए उड़ा दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हेलीकॉप्टर को देखने के लिए जमा हो गई भीड़


बताया जा रहा है कि भिनाय में पोते ने दादा की इच्छा हेलीकॉप्टर में हुल्हन लाकर पूरी की है. उसके दादा का सपना था कि पोता हेलीकॉप्टर लेकर अपनी ससुराल जाए और दुल्हन को लाए. जिसके बाद युवक ने उनकी इच्छा पूरी की. लेकिन जैसे ही हेलीकॉप्टर गांव पहुंचा, उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों के लिए ये पहला मौका था, जब हेलीकॉप्टर उनके गांव पहुंचा. इनमें से कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्होंने इससे पहले कभी हेलीकॉप्टर देखा ही नहीं था.


नाना के साथ हेलीकॉप्टर पर ससुराल पहुंचा दूल्हा


भिनाय के अयूब खान अपने नाना के साथ हेलीकॉप्टर से मसूदा के बाघमार गांव पहुंचे. लेकिन हेलीकॉप्टर को देखने के लिए यहां भी आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए. हेलीकॉप्टर लेकर पहुंचे दूल्हे के दादा से जब मीडिया ने बात की तो उन्होंन बताया कि उनका पोता हेलीकॉप्टर में बैठकर अपनी दुल्हन को ससुराल से लाए, ऐसी उनकी इच्छा थी. जिसे उनके पोते ने पूरा किया. उन्होंने बयाया कि उनका पोता अपने नाना के साथ हेलीकॉप्टर से ससुराल बारात लेकर आए हैं. बता दें कि हेलीकॉप्टर से दूल्हे के आने की खबर सुनकर आसपास के गांवों के ग्रामीण इकट्ठे हो गए. शायद ये उनके लिए पहला मौका रहा होगा, जब कोई दूल्हा बारात लेकर  हेलीकॉप्टर से पहुंचा हो.


यह भी पढ़ें-


 जल जीवन मिशन की रैकिंग पर उठे सवाल, अन्य राज्यों की अपेक्षा कौन से नंबर पर है राजस्थान...?