Ajmer news: ब्यावर में विद्युत कर्मी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़ित विद्युत कर्मी ने आरोप लगाया कि डीपी चेक करने के दौरान 5 युवकों के द्वारा उस पर अचानक हमला किया गया गांव सांगरवास निवासी विद्युत कर्मी त्रिलोक सिंह ने जवाजा थाने में शिकायत देकर बताया कि वह अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड जवाजा में कार्यरत है. 17 जून को जयन अकबर काठात के आदेशों पर गांव सांगरवास चौराहे पर हरि सिंह पुत्र चुन्नी सिंह के बिजली बिल बकाया होने के कारण कनेक्शन काटने के लिए गया हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 कनेक्शन काटने के बाद वह अपने साथी के साथ देवखेड़ा होते हुए थोरिया खेड़ा पहुंचा जहां डीपी चेक कर रहे थे वहां पर हरि सिंह सहित अन्य लोगों के द्वारा गाली गलौज करने के साथ ही मारपीट शुरू कर दी गई. पीड़ित विद्युत कर्मी ने बताया कि सभी युवकों ने मारपीट करने के बाद उसकी जेब से विभाग के 6230 रुपये और स्वयं के 2500 रुपए सहित सोने की चेन लूट कर फरार हो गए. 


पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपियों ने उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी है. जवाजा थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं विद्युत कर्मी हॉस्पिटल में एडमिट है जहां डॉक्टर्स के द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है.


यह भी पढ़ें- जेईई एडवांस्ड का रिजल्ट जारी, कोटा से टॉप 10 में चार स्टूडेंट्स ने बनाई जगह