Ajmer News: अक्सर आपने सुना होगा कि अपनी पत्नी के सारे सपनों को पूरा करने और उसे हर खुशी देने के लिए एक पति न केवल कड़ी मेहनत करता है बल्कि कई बार घर छोड़कर बाहर भी कमाने निकल जाता है. ऐसे में पत्नी का फर्ज होता है कि वह पति के प्रति न केवल लॉयल रहे बल्कि उसके प्यार, त्याग और इज्जत का भी मान रखे, वहीं, अजमेर से ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें कर्नाटक में काम करने वाले पति को अजमेर की पत्नी ने ऐसा धोखा दिया कि बेचारा पुलिस थाने पहुंच गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


राजस्थान के अजमेर जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां की पुलिस अक्षिता नाम की एक विवाहिता को ढूंढ रही है. उसके साथ एक छोटी बच्ची भी है. जानकारी के मुताबिक, अक्षिता ने अपने ही पति के घर में 20 लाख से ज्यादा की चोरी की और फिर अपेन देवर के साथ भाग गई है. इस केस की जांच आदर्श नगर थाना पुलिस कर रही है.



क्यों की अक्षिता ने पति से बेवफाई
बताया जा रहा है कि आदर्श नगर इलाके के निवासी सुरेश नाम के एक शख्स ने कोर्ट की सहायता से थाने में केस दर्ज कराया है. उसने बताया कि वह कर्नाटक में मिठाई का कारोबार करता है. वहीं, उसकी दुकान चलती है. काम के चलते ज्यादातर समय वह वहीं, गुजारता है. साल 2015 में उसकी शादी अक्षिता गुर्जर से हुई थी. शादी के बाद दोनों के 2 बच्चे हुए. इनमें एक बेटा और दूसरी बेटी थे. इस दौरान दिनेश नाम का शख्स जो कि अक्षिता का दूर का देवर लगता है, घर आने-जाने लगा.



पूरी की पत्नी की हर इच्छा
सुरेश ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसे जरा भी भनक नहीं थी कि उसकी पत्नी और दिनेश के कुछ चल रहा है. दिनेश और अक्षिता, सुरेश की गैरमौजूदगी में अक्सर एक-दूसरे से मिलने लगे. दोनों का प्यार परवान चढ़ा. यहां तक दोनों ने भागने की भी प्लानिंग कर ली. 



इस दौरान पत्नी अक्षिता ने पति सुरेश से कहकर अपन लिए सुंदर-सुंदर जेवरात बनवाए. पति को पत्नी के इरादों को भनक नहीं थी. उसके बनवा दिए. यहां तक वह यह भी नहीं जानता था कि वह जेवर किस काम में लेने वाली है. 



सुरेश ने जानकारी दी कि करीब 4 महीने पहले अक्षिता ने दिनेश संग मिलकर घर में रखा 8 लाख का कैश और 14 लाख के जेवर उड़ाने का प्लान बनाया और कामयाब भी हो गए. वह दिनेश संग भाग गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. 



कुछ समय बाद अक्षिता ने पति को एक डॉक्टूमेंट भेजा, जिसमें उसने जानकारी दी कि उसने और दिनेश ने शादी कर ली है. दोनों को ढूंढने क कोशिश न करे वरना अंजाम सही नहीं होगा. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!