Ajmer, Pisangan News: जानकारी के मुताबिक उपखंड क्षेत्र के मांगलियावास थानांतर्गत अजमेर रोड पर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित अर्जुनपुरा जागीर के पास गुरुवार सवेरे हाईवे किनारे 25 से 30 वर्षीय अज्ञात युवती का कंकाल मिलने पर पूरे उपखंड सहित समूचे जिले में सनसनी फैल गई. सूचना पर थाना प्रभारी सुनील ताड़ा, आईपीएस मनीष चौधरी, डिप्टी मोहम्मद इस्लाम खान व एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 अज्ञात युवती के कंकाल कि शिनाख्त नहीं हो पाने पर युवती के कंकाल को अजमेर के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. इस दौरान जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से लापता और गुमशुदा युवतियों के परिजनों ने भी मौके पर पहुंचकर युवती के कंकाल की शिनाख्त का प्रयास किया. लेकिन युवती के कंकाल की शिनाख्त नहीं हो पाई.


पुलिस को इस दौरान कंकाल के पास युवती की काले रंग की चुन्नी, गुलाबी कुर्ती, उसकी चप्पलें, सिर के बालों का गुच्छा, गले में मोतियों की माला मिली. गले में माला मिलने से युवती के हिंदू होने का कयास लगाया जा रहा है.


 कंकाल बरामद होने के दौरान मौके के हालात को देखते हुए युवती की हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए यहां लाकर फेंकने की आशंका जताई जा रही है. जिले से लापता व गुमशुदा युवतियों के परिजनों के द्वारा शिनाख्त नहीं होने के बाद अब पुलिस जांच के दायरे को बढ़ाते हुए. अजमेर जिले के पड़ोसी जिलों में से लापता युवतियों के रिकॉर्ड को खंगालने में जुट गई है. पुलिस का मानना है कि कंकाल के पास मिले युवती के कपड़ों की मदद से युवती की शिनाख्त संभव हो सकती है.


Reporter-Ashok Bhati


ये भी पढ़ें- Blind Murder Case In Kota: कोटा में प्रेमिका से बदला लेने के लिए प्रेमी ने मजदूर को बनाया बलि का बकरा, 20 घंटे में सुलझी मौत की गुत्थी