Ajmer News: श्री क्षत्रिय प्रतिभा विकास एवं शोध संस्थान अजमेर की ओर से 22वें प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है. 14 मई को अजमेर के जवाहर रंगमंच में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ होंगे. वहीं इस अवसर पर रेवेन्यू बोर्ड के चेयरमैन राजेश्वर सिंह सूचना आयुक्त हरियाणा प्रदीप कुमार शेखावत मेघराज सिंह और दलपत सिंह के अलावा कई गणमान्य लोग मौजूद रहेंगे.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्री क्षत्रिय प्रतिभा विकास एवं शोध संस्थान अजमेर पिछले 21 वर्षों से समाज की प्रतिभाओं को एक भव्य मंच पर सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन का कार्य करती आ रही है. इसी कड़ी में वर्ष 2022-2023 में शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणीय कार्य करने वाले छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह एवं स्कॉलरशिप का आयोजन 14 मई रविवार को किया जा रहा है.


कार्यक्रम की जानकारी देते हुए श्री क्षत्रिय प्रतिभा विकास एवं शोध संस्थान के अध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि संस्था पिछले 21 वर्षों से समाज की प्रतिभाओं को एक मंच देने देते हुए उनकी प्रतिभा को सम्मान देने की दृष्टि से प्रतिभा सम्मान समारोह और स्कॉलरशिप कार्यक्रम का आयोजन करती आ रही है.


ये भी पढ़ें- राजस्थान: सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात के बाद सरपंचों ने आंदोलन खत्म करने का किया ऐलान


इसी क्रम में 14 मई रविवार को अजमेर के जवाहर रंगमंच में एक भव्य प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ रेवेन्यू बोर्ड के चेयरमैन राजेश्वर सिंह स्टेट इनफार्मेशन कमिश्नर हरियाणा प्रदीप शेखावत के साथ-सथ, मेघराज सिंह रॉयल और दलपत सिंह रुणीजा भी शिरकत करेंगे.


इस कार्यक्रम में 10वीं और 12वीं में 90% अंक हासिल करने वाले विद्यार्थियों के साथ ही अलग-अलग मंच पर समाज की शोभा बढ़ाने वाले और उत्कृष्ट करने वाले 101 प्रतिभाओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा.