Ajmer: अजमेर की आदर्श नगर थाना पुलिस ने फर्जी नंबर प्लेट लगाकर 20 लाख के कीमती लोहे का सामान पार करने वाले ट्रक मालिक और ट्रांसपोर्टर को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके खिलाफ पहले भी दो मामले धोखाधड़ी के दर्ज हैं. आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उसे 3 दिन की रिमांड पर लिया गया है. जिससे गहनता से पूछताछ की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- भारत जोड़ो यात्रा के लिए अतिक्रमण हटा रही महिला सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, घायल


मामले की जानकारी देते हुए आदर्श नगर थाने के एएसआई हरभान सिंह ने बताया कि 20 अगस्त 2022 को अतुल जैन नाम के व्यक्ति ने बताया कि वह पर्वतपुरा बाईपास पर महावीर स्टील फर्म संचालित करते हैं जिनके पास जोधपुर से 20 लाख के सामान को लेकर आर्डर मिला था . जिसे उन्होंने ट्रक में लोड करवाया कांटे पर बिल्टी लेने के दौरान ट्रक चालक उसे लेकर फरार हो गया. 


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की PM मोदी पर टिप्पणी के खिलाफ BJP का प्रदर्शन


इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू की तो जोधपुर की है कॉलोनी में ट्रक में लोड हुआ सरिया बरामद हुआ.इस संबंध में पुलिस ने गहनता से पड़ताल की तो सामने आया कि ओम प्रकाश नाम का व्यक्ति इस तरह की वारदात में पहले भी सम्मिलित रहा है पुलिस ने गहनता से पड़ताल करते हुए जोधपुर के रहने वाले ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया गया और उसके पास रखे चोरी के ट्रक को भी बरामद कर लिया गया.


यह भी पढ़ें- CM गहलोत ने कुर्सी के लिए राजस्थान पुलिस को प्राइवेट फोर्स बना डाला-कर्नल राज्यवर्धन


पुलिस 720 किलोग्राम लोहे के सामान को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है. आरोपी को न्यायालय में पेश कर 3 दिन का रिमांड लिया गया जिससे गहनता से पड़ताल की जाएगी. आरोपी द्वारा पहले भी नागौर के मूंडवा और जोधपुर में इस तरह की वारदात की जा चुकी है आरोपी ओमप्रकाश फर्जी नंबर प्लेट लगाकर ट्रक चलाता है और फर्जी सिम से ड्राइवर बन कर इस तरह की वारदात को अंजाम देता है फिलहाल आरोपी से गहनता से पड़ताल कर खुर्द मूर्त किए गए लोहे के सरिए और अन्य सामान को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है.


Reporter- Ashok Bhati